बॉलीवुड

बिग बॉस 12: ये हैं इस सीजन के तीन फाइनलिस्ट, इन दो को दिखाया गया बाहर का रास्ता

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 के फिनाले में अब कुछ ही घंटो का समय बचा है और अब सबकी नजरें टिक गई हैं घड़ी की सुइयों पर जब  इस सीजन का फाइनलिस्ट सबके सामने होगा। बता दें कि कुछ ही दिन पहले बिग बॉस  के घर से सुरभी राणा की विदाई हो गई थी जिसके बाद घर में पांच सदस्य बचे थे। दीपक, दीपिका, रोमिल, श्रीसंत और करण ये पांचो ही घर के अंदर बचे थे और इन पांचों कंटेस्टेंट में कांटे की टक्कर है।

लेकिन बिग बॉस के घर में सब कुछ इतना आसानी से हो जाए ये पॉसिबल नहीं हैं, बता दें कि शो मेकर्स अब कहानी में एक नया ट्विस्ट लेकर आए हैं जिसके चलते घर में अब सिर्फ तीन सदस्य ही रह गए हैं। बिग बॉस के अंदर की एक्सक्लूसिव खबर देने वाले सोशल हैंडल ‘द खबरी’ के मुताबिक फिनाले के कुछ समय पहले करणबीर और रोमिल को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है जिसके चलते अब बिग बॉस सीजन के तीन टॉप कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। करणवीर बोहरा, और रोमिल चौधरी घर से बेघर होने के बाद बिग बॉस के घर में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंत बचे हैं।

अगर द खबरी की दी गई ये खबर सच है तो आज शाम को फिनाले बहुत ही रोमांचक होने वाला है, क्योंकि दीपिका, श्रीसंत और दीपक तीनों ही एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकते हैं, दीपिका का भोलापन लोगों को पसंद आता है तो, श्रीसंत का हर स्वभाव दर्शकों को देखने को मिला जिस वजह से उन्हें सभी पसंद करते हैं। वहीं दीपक एक बिहारी सिंगर जिन्होंने इस शो में आकर के फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है, ऐसे में ये सोचना वाकई काफी डिफिकल्ट है कि इस सीजन का विनर कौन होता है।

Back to top button