बॉलीवुड

बिग बॉस 12: घर में मेहमान बनकर आई गौहर खान की श्रीसंत ने की बेइज्जती

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में बस कुछ ही दिन का समय रह गया है और घर के अंदर इन बचे हुए दिनों को और दर्शकों के लिए और कंटेस्टेंट के लिए और मनोरंजक बनाने के लिए। हम आपको अपनी एक रिपोर्ट में बता चुके हैं कि बिग बॉस ने शो के इस आखिरी हफ्ते में बिग बॉस के घर को एक होटल में तब्दील कर दिया है जिसके चलते समय-समय पर घर में लोगों को भेजा जाएगा और घर वालों को होटल के स्टाफ की तरह उनकी खातिरदारी करनी होगी।

कल घर के अंदर लास्ट सीजन की कंटेस्टेंट हिना खान ने एंट्री की थी और उन्होंने घर वालों के साथ काफी मस्ती भी की थी, जहां एक तरफ दीपक को उन्होंने कपड़े उतार कर स्वीमिंग पूल में उतरकर गाना गाने को बोला था तो वही करन के बालों को कर्ल करने की बात कही थी। बता दें कि आज भी घर के अंदर एक मेहमान आएगी और वो हैं गौहर खान जिन्होंने बिग बॉस के खिताब अपने नाम किया था, जब गौहर खान की घर में एंट्री हुई तो उन्होंने घर वालों के साथ काफी मस्ती की, पहले तो उन्होंने करण के कपड़े उतरवाए तब तक तो सब सही चलता रहा। लेकिन जब गौहर ने श्रीसंत को टॉस्क करने को दिया तो वो भड़क गए और गौहर की बेइज्जती कर दी।

दरअसल गौहर ने श्रीसंत से कहा कि वो दीपिका से उनकी निकाह की चुनरी और शोएब की जैकेट को उनसे लेकर स्टोर रूम में रखने को कहा, लेकिन श्रीसंत ने ये काम करने से साफ इंकार कर दिया और गौहर खान पर चिल्लानें लगे। देखें वीडियो-

 

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब श्रीसंत ने घर में आए किसी मेहमान से इस तरह से बत्तीजी की हो या टॉस्क करने से मना कर दिया  हो इसके पहले भी कई बार श्रीसंत ने इसी तरह से टॉस्क को करने से मना कर दिया है। बात करें श्रीसंत के शुरूआती दिनों की तो शायद ही उन्होंने पूरे सीजन में कोई टॉस्क को पूरा किया हो या तो वो टॉस्क को गिवअप कर देते थे या फिर उसको करने से साफ मना कर देते थे लेकिन उसके बावजबद भी वो आज भी घर में बने हुए हैं और फिनाले में भी पहुंच सकते हैं।

Back to top button