राशिफल

2019 में इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, कहीं आपकी राशि भी तो नहीं है इसमें शामिल?

नये उमंग के साथ नया साल शुरू होने वाला है। नये साल को लेकर लोग काफी उत्साहित होते हैं। जहां एक तरफ खुश लोग नये साल का जश्न मनाते हैं, तो वहीं कुछ लोग अपने भविष्य के बारे में जानने के लिए उतावले रहते हैं। जी हां, नये साल में आपकी किस्मत किस तरफ मुड़ेगी या फिर आपको सफलता मिलेगी या नहीं, इन तमाम सवालों से आप ज़रूर जूझ रहे होंगे। आपके मन में उठ रहे सवालो के जवाब हम आपके लिए लेकर आये हैं। नये साल में अगर जोश और होश के साथ किस्मत भी साथ दे तो बात ही निराली होगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, 2018 की अपेक्षा 2019 सभी राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है। सभी राशियों के लिए 2019 काफी अच्छा रहेगा और 2018 की अपेक्षा ज्यादा सफलता मिलेगी, लेकिन यहां हम उन राशियों के बारे में बात करने वाले जिनकी किस्मत बहुत ही ज्यादा चमकने वाली है। जी हां, हम जिन राशियों के बारे में बात कर रहे हैं, उनकी किस्मत 2019 में पूरी तरह से खुलने वाली है।  इतना ही नहीं, इन राशियों के लिए 2019 लाइफ का टर्निंग पांइट साबित हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन सी राशियां शामिल है।

कन्या राशि

अगर आपकी राशि कन्या है तो आप खुशी से झूम उठिये, क्योंकि नया साल आपके लिए नये सौगात लेकर आ रहा है। साल के शुरूआती महीने में आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन बाद में आपका वक्त बहुत ही अच्छा होगा। प्रेम और कार्यक्षेत्र के नज़रिये से आपके लिए शुरूआती महीने बहुत ही नाज़ुक होंगे, लेकिन आपको हिम्मत से काम लेना है। शुरूआती महीने के बाद शिक्षण, प्रेम और नौकरी के क्षेत्र में काफी सफलता मिलने वाली है।

यह भी पढ़े –नये साल में इन राशियों पर होने वाली धन की वर्षा, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा साल 2019?

धनु राशि

धनु राशि के लिए 2019 का साल बहुत ही ज्यादा यादगार होने वाला है। इस साल आप किसी नये शहर में जा सकते हैं। अगर आप शादी के लायक हैं, तो आपकी शादी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलेगी। बता दें कि धनु राशि का स्वामी गुरु है, जिसकी वजह से धनु राशि वालों को भाग्य का खूब साथ मिलेगा। आपको नये नये प्रोजक्ट मिल सकते हैं, लेकिन आपको सावधानी बरतने भी ज़रूरत है। कुल मिलाकर आपके लिए 2019 बहुत ही अच्छा रहने वाला है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातको के लिए नया साल काफी अच्छा रहने वाला है। हालांकि, इस राशि के लोग ज्यादा लकी नहीं होते हैं, लेकिन जहां भी जाते हैं, लाइम लाइट में आ जाते हैं। 2019 इनके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। इन्हें प्रोफेशनल और पर्सनल क्षेत्र में ढेर सारी सफलता मिलेगी। यह राशि उन राशियों में से एक है, जिनकी किस्मत का पिटारा 2019 में खुलने वाला है। साथ ही बता दें कि इस राशि के लोगों को अपने सपने के पीछे भागना चाहिए, ताकि इन्हें सफलता मिल सके।

यह भी पढ़े – कुंभ राशि 2019: कुंभ राशि के लिए 2019 मे कैसा रहेगा करियर व प्रेम जीवन, पढ़े पूरे साल का राशिफल

Show More

Related Articles

Back to top button
Close