बॉलीवुड

आलिया के प्यार में घायल रनबीर ने अजय देवगन के साथ काम करने से किया इन्कार

रनबीर कपूर इन दिनों अपने फिल्मों से ज्यादा आलिया भट्ट के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में है। फिल्म ब्रह्मास्त्र से दोनों के अफेयर की खबरें शुरु हुईं औऱ पार्टियों में आलिया औऱ रनबीर एक साथ देखे जाने लगें। हालांकि अपने करियर में भी रनबीर धीरे धीरे काफी आगे बढ़ रहे हैं। 2018 में उनकी फिल्म संजू आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी औऱ साथ ही उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। अब उकी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र है। इसी बीच खबर आ रही है कि उन्होंने अजय देवगन के साथ काम करने से इनकार कर दिया है।

रनबीर ने किया इनकार

बता दें कि लव रंजन एक फिल्म का निर्माण कर रहे थे जिसमें रनबीर को अजय के बेटे का रोल निभाना था, लेकिन रनबीर ने इस रोल के लिए मना कर दिया। रनबीर कपूर के फिल्म में काम करने के इनकार की वजह से फिल्म की टीम को धक्का लगा है। हालांकि कहा जा रहा था कि रनबीर को लव रंजन की फिल्म का आडिया कमाल का लगा था और उन्हें स्टोरी पसंद भी आई थी। अब लोगों को समझ नहीं आ रहा कि उन्होंने  आखिर यह फैसला क्यों लिया है। हालांकि रनबीर इससे पहले अजय के साथ फिल्म राजनीति में काम कर चुके हैं।

दरअसल रनबीर को एक बड़े बैनर की फिल्म ऑफर हुई है औऱ दोनों फिल्मों की डेट एक होने की वजह से रनबीर ने लंव रंज की फिल्म से किनारा कर लिया है। वहीं लव रंजन चाहते हैं कि रनबीर उनकी फिल्म में काम करें। बता दें कि इस फिल्म में रकुल प्रीत बतौर हिरोइन कास्ट की गई हैं। ऐसा पहली बार है जब लव रंजन रनबीर के साथ फिल्म करना चाह रहे हैं।

बता दें कि लव रंजन ने प्यार का पंचनामा एक और दो बनाई थी। इसके बाद उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी भी बनाई थी जो 2018 क सफल फिल्मों में से एक रही। इन फिल्मों में उनके हीरो कार्तिक आर्यन रहे हैं। अब वह अजय देवगन और रनबीर को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन रनबीर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

आलिया से रिलेशन पर चर्चा में हैं रनबीर

बता दें कि रनबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में शूट के दौरान आलिया को चोट लग गई थी जिसके बद वह दौड़े दौड़े अस्पताल गए थे और आलिया का चेकअप करवाया था। आलिया खुलकर तो कुछ नहीं बोलती , लेकिन उनकी घूमती बातों से पता चलता है कि वह रनबीर को लेकर सीरियस हैं। वहीं अब आलिया भट्ट के पिता और मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ने भी दोनों के रिश्तों पर हामी भर दी है।

बता दें कि महेश भट्ट का कहना है कि दोनों प्यार में हैं और अब आगे क्या करना है यह उनका फैसला है। बता दें कि कपूर फैमिली ने भी आलिया के रिश्ते क अपना लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले रनबीर और आलिया ने परिवार के साथ फोटो खिंचवाई थी जिसमें दोनों की मां एक साथ खड़ी थी। गौर करने वाली बात यह है कि इससे पहले रनबीर का दीपिका और कैटरीना के साथ भी अफेयर रहा , लेकिन किसी के साथ उनके परिवार की तस्वीर नहीं आई। हो सकता है जल्द ही इस रिश्ते को दूसरा नाम भी दे दिया जाए।

यह भी पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close