बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्टर्स की रह चुकी हैं सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड्स, नंबर 5 वाले के रहे हैं 308 अफेयर्स

आजकल गर्लफ्रेंड्स होना कोई बड़ी बात नहीं है, एक साधारण सा दिखने वाला लड़का भी गर्लफ्रेंड लिए घूम रहा है तो ऐसे में अगर हमारे बॉलीवुड एक्टर्स ने किया तो क्या गलत किया. अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड हो तो कितनी होंगी ? एक, दो या फिर तीन इससे ज्यादा कोई भी अफॉर्ड नहीं कर पाता लेकिन हम जिन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे इनकी गर्लफ्रेंड्स इतनी रही हैं कि इन्हें खुद नहीं याद कि इनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं. फिल्मों में हमेशा एक ही लड़की पर मरने वाले ये बॉलीवुड सितारों ने असल जिंदगी में एक नहीं बल्कि कई गर्लफ्रेंड्स रखी हैं. इन बॉलीवुड एक्टर्स की रह चुकी हैं सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड्स, इनमें से कुछ नाम अच्छे से समझ गए होंगे तो कुछ के नाम जानकर शायद चौंक जाएं.

इन बॉलीवुड एक्टर्स की रह चुकी हैं सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड्स

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही एक्टर हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में सिर्फ एक लड़की को चाहा और आज भी उनके साथ निभा रहे हैं. मगर कुछ एक्टर ऐसे रहे हैं जो भले ही आज शादीशुदा जिंदगी जी रहे हों लेकिन कभी इऩका मन भी एक लड़की पर नहीं टिकता था.

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के हैंडसम और चॉकलेटी एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी मेहनत से बैकग्राउंड डांसर से लीड एक्टर का सफर तय किया है. मगर इनका नाम कई अभिनेत्रियों से साथ जुड़ा जिसमें करीना कपूर का नाम तो जगजाहिर है लेकिन इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा, अमृता राव और अनुष्का शर्मा है. हालांकि साल 2016 में शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की औऱ इऩके दो बच्चे हैं.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर इंडस्ट्री के ऐसे भंवरे हैं जिनका अभिनय बड़े-बड़े एक्टर्स को टक्कर देता है. फिल्मों के अलावा रणबीर का नाम एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ता रहता है. रणबीर ने पहली गर्लफ्रेंड 14 साल की उम्र में बनाई और उन्हें किस भी किया. इसके दो गर्लफ्रेंड्स रहीं जो स्कूल और कॉलेज में रहीं फिर साल 2007 में फिल्म सांवरिया के बाद इनका नाम सोनम कपूर के साथ जुड़ा, फिर दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, नरगिस फाखरी और फिर अवंतिका मलिक के साथ जु़ड़ा. इन दिनों ऐसी खबरें हैं कि रणबीर आलिया को डेट कर रहे हैं और ये शादी भी कर सकते हैं.

अक्षय कुमार

खिलाड़ी अक्षय कुमार भले ही अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से प्यार करते हों और अपने बच्चों के लिए आदर्श पिता हों लेकिन अपने समय में इन्होंने भी गुल कम नहीं खिलाए हैं. इनका नाम आयशा जुल्का, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, रेखा और पूजा बत्रा के साथ खूब सुर्खियों में रहा.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आज भी अकेले हैं लेकिन इनकी जिंदगी में लड़कियां बहुत सारी आईँ. 17 साल की उम्र में इन्हें पहली बार प्यार हुआ था जिसके घर ये दूध और ब्रेड तक पहुंचाते थे. इसके बाद सोमी अली, संगीता बिजलानी, कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय जैसी कई एक्ट्रेसेस आईँ और गईँ.

संजय दत्त

फिल्म संजू में आपने देखा होगा कि बाबा की जिंदगी में कई नहीं बल्कि लगभग 308 महिलाओं ने प्रवेश किया. इसके अलावा कथित रूप में उनकी पहली पत्नी फिर दूसरी और फिर तीसरी पत्नी हैं मान्यता दत्त इसके अलावा कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं जिनका नाम खुद संजय दत्त को भी याद नहीं है. अब उम के 60 साल जीने के बाद वो अपनी पत्नी औऱ बच्चों के साथ चैन की जिंदगी जी रहे हैं.

Back to top button