बिग बॉस 12: सुरभी, रोमिल हैं शिल्पा के फेवरेट तो वहीं इस कंटेस्टेंट की लगाएंगी क्लास

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस हमेशा ही घर वालों को कोई ना कोई सरप्राइज देते रबते हैं और जब मौका दीवाली का हो तो तब बिग बॉस पीछे कैसे रह सकते हैं। इस बार भी बिग बॉस ने घर वालों को ऐसा दीवाली सरप्राइज देने की सोचा है जिसके बाद घर वाले उस सरप्राइज को देखकर खुश कितना होते हैं इसका तो पता नहीं लेकिन घर के सभी सदस्य सदमें में जरूर चले जाएंगे, और वो कैसे तो हम आपको बताते हैं।

हम आपको अपनी एक रिपोर्ट में बता चुके हैं कि बिग बॉस के घर में शिल्पा और विकास एंट्री करने वाले हैं। जिनको घर में देखकर घर में रहने वाले सदस्यों के चेहरों के रंग उड़ जाएंगे। क्योंकि शिल्पा तो पिछले सीजन की विजेता रह चुकी हैं वहीं विकास भी इस गेम में काफी अच्छे प्लेयर रहे हैं, विकास टॉप तीन कंटेस्टेंट में से एक थे, ऐसे में इन दोनों का एक बार फिर से घर में एंट्री करना घर के बाकी सदस्यों के लिए टेंशन की बात साबित हो रहा है। कल एपिसोड खत्म होते टाइम दिखाया गया था कि शिल्पा और विकास ने घर में एंट्री की हैं और उन दोनों को देखकर घर वालों के चेहरे के रंग उड़ गए हैं।

घर वालों को उससे भी बड़ा झटका तब लगता है जब शिल्पा और विकास का सामान भी घर के अंदर जाता है। शिल्पा ने घर में घुसते ही घर वालों की क्लास लेना शुरू कर दी हैं। वो वीडियों में कहती नजर आती हैं कि आप लोग मेरे आने से खुश नहीं हो, आप सबके चेहरे के रंग क्यों उड़े हुए हैं। वहीं शिल्पा घर वालों से पूछते नजर आती हैं कि क्या घर में ठंड़ा पानी नहीं आता है जिस पर घर वालों का जवाब होता है कि आता है जिस पर शिल्पा कहती हैं कि फिर आप लोग इतने ठण्डे क्यों हों।

 

शिल्पा ने घर में एंट्री लेते ही सबकी क्लास लेना शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि घर वाले इन दोनों के साथ कैसे घर में रहते हैं। बता दें कि शिल्पा और विकास बतौर गेस्ट घर में गए हैं, वो थोड़े दिन के बाद घर से वापस आ जाएंगे, लेकिन घर वाले इस बात से बिल्कुल अंजान हैं उनको यही लग रहा है कि ये दोनों भी घर के अंदर वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं।

 

बिग बॉस के घर में जाने से पहले शिल्पा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने घर में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और उस कंटेस्टेंट के बारे में बताया जिसको वो सुधारना चाहती है। शो मेकर्स के सोशल मीडिया से यह वीडियो शेयर किया है। आप भी देखें ये वीडियो-

 

जिस तरह से शिल्पा पूरी तैयारी के साथ घर के अंदर गई हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि घर वालों की अच्छी खासी शामत आने वाली है। अब देखना ये होगा कि घर वाले इसको किस तरह से हैंडल करते हैं।