बॉलीवुड

बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं वरूण धवन की गर्लफ्रेंड, जल्द करेंगे दोनों शादी

बॉलीवुड की दुनिया से इश्क मोहब्बत की खबरें आना बेहद सामान्य है। जी हां, कलाकार जितना प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उससे कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आज हम बात कर रहे हैं वरूण धवन की। वरूण धवन बॉलीवुड की दुनिया में तेज़ी से उभरते हुए सितारे हैं। वरूण धवन ने बेहद कम समय में सफलताओं की सीढ़िया चढ़ी है और दिन ब दिन चढ़ते ही जा रहे हैं, ऐसे में उन्हें तेज़ी से उभरते हुए सितारे की संज्ञा दी जाती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

वरूण धवन की फिल्में अब थियेटर पर बहुत ही ज्यादा कमाल और धमाल मचाती है। वरूण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से अपने करियर की शुरूआत की थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने जमकर सराहा था। वरूण धवन ने उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। इतना ही नहीं, लोग कहते हैं कि आने वाले दिनों में वरूण धवन सलमान और शाहरूख की जगह ले लेंगे, क्योंकि अभी बॉलीवुड इंडस्ड्री में सलमान और शाहरूख जैसा दूसरा कोई अभिनेता नहीं आ पाया है, ऐसे में सबकी उम्मीदे वरूण धवन पर टिकी हुई है।

इस लड़की से करते हैं बेहद प्यार

वरूण धनव ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, तब से उनका नाम कई सितारो के साथ जुड़ा है, लेकिन हाल ही में उन्होंने उस लड़की का खुलासा किया, जिसे वे डेट कर रहे हैं। जी हां, कॉफी विद करण में वरूण धवन ने बताया कि फैशन डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। बता दें कि वरूण और नताशा बचपन के दोस्त हैं, ऐसे में अब उनकी यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो चुकी है। दोनों एक साथ काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं और दोनों शादी भी करना चाहते हैं।

हम जल्द शादी करने वाले हैं – वरूण धवन

कॉफी विद करण में वरूण धवन ने कहा कि मैं और नताशा एक हैप्पी कपल हैं। इसके साथ ही वरूण धवन ने कहा कि नताशा मुझसे प्यार इसलिए नहीं करती हैं कि मैं एक्टर हूं, बल्कि हमारा रिश्ता दिल से जुड़ा हुआ है और इस रिश्ते को मुकाम और नाम देने के लिए मैं नताशा से शादी करने का प्लान बना रहा हूं। इसके अलावा वरूण धवन ने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम जल्दी से जल्दी शादी कर लें, ताकि हम एक साथ रहे। बता दें कि वरूण धवन खाली समय में नताशा के साथ समय बिताते हैं।

मेरा पहला प्यार फिल्म है और उसके बाद नताशा

वरूण धवन ने कहा कि सभी जानते हैं कि मेरा पहला प्यार फिल्म है। मैं फिल्मों से बहुत प्यार करता हूं और उसके बाद नताशा, फैमिली और मेरे दोस्त हैं। मैं इन सभी को कभी नाखुश नहीं करना चाहता हूं। साथ ही वरूण धवन ने आगे कहा कि मैं और नताशा एक दूसरे को अरसे से जानते हैं, ऐसे में जब वो मेरे साथ होती है, तो मुझे फैमिली जैसा एहसास होता है, ऐसे किसी के साथ रिलेशन में रहना बहुत ही लकी होता है और मैं बहुत लकी हूं।

Back to top button