बॉलीवुड

खुद से 16 साल बड़े अभिनेता पर आया रकुल प्रीत सिंह का दिल, एक बार ले जाना चाहती हैं डेट पर

यूं तो बॉलीवुड की दुनिया में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां शामिल हैं, लेकिन आजकल टॉलीवुड की अभिनेत्रियां काफी तेज़ी से टक्कर दे रही है। नाम और शौहरत के मामले में आज टॉलीवुड की अभिनेत्रियां किसी से कम नहीं है। धीरे धीरे ही सही साउथ की अभिनेत्रियां दुनिया भर में फेमस हो रही है। फिर चाहे बात इनकी खूबसूरती की हो या फिर इनके फिल्म की। हर जगह ये नंबर वन पर पहुंच रही हैं। आज हम आपको साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी एक एक अदाओं पर लोग फिदा हो जाते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज रकुल प्रीत सिंह की बात कर रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह साउथ की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं। रकुल प्रीत सिंह जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।रकुल प्रीत सिंह अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने क्रश को लेकर बड़ा खुलासा किया तो वहीं अपनी शादी पर बेबाकी से राय रखी।

16 साल बड़े अभिनेता की दिवानी है रकुल प्रीत सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रकुल प्रीत सिंह ने खुद खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि वे अपने से 16 साल बड़े अभिनेता की दिवानी हैं। इतना ही नहीं, रकुल प्रीत सिंह उस अभिनेता से बचपन से प्यार करती हैं। वह अभिनेता कोई और नहीं, बल्कि स्टाइलिश ऋतिक रोशन हैं। ऋतिक रोशन की पर्सनलिटी पर हर लड़की मरती है, ऐसे में रकुल प्रीत सिंह का दिल भी उन पर आ गया। रकुल प्रीत सिंह ऋतिक से बचपन से प्यार करती हैं। रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि जब उन्होंने ऋतिक की फिल्म कहो न प्यार है, देखी तभी से उन्हें उनसे प्यार हो गया। इसके साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि वे ऋतिक के साथ एक बार डेट पर जाना चाहती हैं।

शादी को लेकर भी रकुल प्रीत सिंह ने दिया बड़ा बयान

रकुल प्रीत सिंह बेबाकी से अपनी बात को रखने के लिए जानी जाती है। रकुल प्रीत सिंह कभी भी कोई बात किसी से नहीं छिपाती हैं, ऐसे में जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्हें बेबाकी से अपनी राय रख दी। जी हां, रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि वे उस इंसान से शादी करना चाहती हैं, जोकि उन्हें फ्रीडम दे और उन पर कोई रोक टोक न करे। साथ ही रकुल प्रीत सिंह कहती है कि उनका पति उनके हर फैसले में उनका साथ और उन्हे ढेर सारा प्यार करे।

महज 18 साल की उम्र में फिल्म में किया था डेब्यू

रकुल प्रीत सिंह ने 18 साल की उम्र में साउथ सिनेमा में धमाकेदार डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म यारियां थी, जोकि दर्शको को खूब पसंद आई। रकुल प्रीत सिंह अपनी फैमिली के साथ फिलहाल हैदराबाद में रहती हैं। एक्टिंग के अलावा इन्हें स्पोर्ट्स का भी बहुत ज्यादा शौक रहा है और ये नेशनल लेवल की खिलाड़ी रह चुकी हैं।

यह भी पढ़े बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का बदल चुका है रुतबा, पहली ही फिल्म ने कमाए थे 2000 करोड़ रुपये

Back to top button