दिलचस्प

साइना नेहवाल ने सिंपल शादी के बाद दिया रॉयल रिसेप्शन, सब्यसाची के लहंगे में दीपिका को भी दे दी मात

शादियों के इस मौसम में फिल्मी सितारे, बिजनेसमैन की शादियों के बाद अब खेल जगत की इस अदाकारा ने शादी करके अपनी जिंदगी को नया मोड दिया. बैडमिंटन के जरिए दुनियाभर में भारत का नाम रोशन करने वाली साइना नेहवाल ने 14 दिसंबर को अपने 10 साल के प्यार को शादी का नाम दे दिया. अपनी शादी की जानकारी साइना ने ट्विटर के जरिए दी जिसमें उन्होंने अपनी कोर्ट में हुई शादी की तस्वीर शेयर की और रविवार को होने वाली पार्टी की बात कही. साइना नेहवाल ने सिंपल शादी के बाद दिया रॉयल रिसेप्शन, इसमें साइना डिजाइनर सब्यसाची के लहंगे में बिल्कुल किसी महारानी की तरह नजर आ रही थीं.

साइना नेहवाल ने सिंपल शादी के बाद दिया रॉयल रिसेप्शन

साइना ने अपने को-प्लेयर पारुपली कश्यप के साथ शादी की है. ये पिछले 10 सालों से प्यार के बंधन में थे और शादियों के इस सीजन में इन्होंने प्यार को शादी का नाम देना सही समय समझा. इऩ्होंने हैदराबाद में रविवार को एक शानदार रिसेप्शन दिया जिसमें साइना ने डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना. साइना के इस रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई.

साइना ने शादी कोर्ट में बहुत ही सिंपल तरीके से की. साइना का ये रिसेप्शन हैदराबाद के 5 स्टार होटल नोवोटल में दिया गया और इस खास मौके पर साइना ने अनपे पति परूपल्ली का डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. साइना ब्लू कलर के लहंगे में ब्लू डायमंड नेकलेस के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं परुपल्ली ने भी ब्लू और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मोतियों का हार कैरी किया था.

इस रिसेप्शन में नागार्जुन और रकुलप्रीत के अलावा कई सेलिब्रिटी शामिल हुए.

पिछले दिनों साइना अपने होने वाले पति के साथ ईशा अंबानी के रिसेप्शन में भी नजर आए थे. इस रिसेप्शन के दौरान दोनों ने केक भी काटा. इस रॉयल रिसेप्शन में साइना ने दीपिका पादुकोण को भी कड़ी टक्कर दी. आपको बता दें कि साइना और परूपल्ली दोनों ही हैदराबाद के रहने वाले हैं और ये पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में थे. इन दोनों की मुलाकात साल 2005 में उस दौरान हुई जब परुपल्ली ने पुलेलागोपीचंद में ट्रेनिंग लेने गए थे. साइना 20 बड़े टाइटल जीतकर बैडमिंटन जगत की सुपरस्टार बन चुकी थीं वहीं कश्यप पुरुषों की प्रतिस्पर्धा में अच्छा परफॉर्म कर रहे थे.

साइना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप के अफेयर के चर्चे समय-समय पर उठते रहे जब इन्हें किसी खास जगह डेट करते कैप्चर किया गया. हालांकि दोनों ने खुलकर कभी अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया परुपल्ली कश्यप कई बार अपने रिश्ते पर सफाई देते नजर आए कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ भी नहीं लेकिन पिछले महीने ही इन्होंने शादी की हिंट सोशल मीडिया पर दी और शादी वाले दिन इन्होंने तस्वीर भी शेयर कर दी.

Back to top button