इन फिल्मी स्टार्स का असल में हुआ है भूतों से सामना, गोविंदा के साथ हुई थी सबसे डरावनी घटना

आप भूतों में कितना मानते हैं…? यह कुछ ऐसे सवाल हैं जो अपने साथ कभी भी एक जवाब नहीं लाते हैं। कुछ लोग भूतों में मानते हैं औऱ कुछ लोगों का कहना है कि आत्माएं होती हैं औऱ कुछ लोग मानते हैं कि यह सिर्फ मन का वहम होता है। हम आपसे यह नहीं कह रहे कि आप इस बात पर यकीन करें या फिर इसें मान लें। हालांकि कुछ ऐसी घटनाएं भी होती है जिससे लोग कुछ अजीब सा कुछ अलग से महसूस करते हैं। ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ नही बल्कि सेलिब्रिटीज के साथ भी हुआ है जब उन्हें अपने अलावा किसी औऱ का भी एहसास हुआ है। आपको बताते हैं सबके अनुभव।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की हॉट बंगाली बाला बिपाशा ने अपने करियर में बहु सारी भूतों की और डरावनी फिल्में की है। इसमें से उनकी राज सबसे बड़ी हिट थी। उनकी आखिरी फिल्म अलोन भी भूतों पर ही आधारित थी। खुद बिपाशा को इस बात का एहसास हुआ है। बिपाशा जब गुनाह फिल्म की शूटिंग मुकेश मिल में कर रही थीं उस वक्त उन्हें कुछ अजीब सा महसूस हुआ था। वह अपनी लाइन नहीं याद कर पा रही थीं और कई दिन तक वह डिस्टर्ब रहीं थीं। इतना ही नहीं उसी लोकेशन में किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। कहा जाता है कि उस फिल्म की हिरोइन को आत्मा चढ़ गई थी औऱ अस्पताल में उसकी मौत  हो गई थी।

इमरान हाशमी

भूतों और अननेचुरल चीजों का अनुभव इमरान हाशमी को भी मिला है। इमरान हाशमी वने एक बार बताया था कि वह हॉलीडे पर अपने दोस्तों के साथ घूमने गए थे। वह जिस होटल में रुके थे उसमें उनके अलावा और कोई नहीं था। उन्हें अचानक से किसी आदमी के चीखने की आवाज सुनाई दी तो वह भाग कर वहां गए जहां से आवाज आ रही थी। वह बहुत देर तक चीखें सुनते रहें, लेकिन उन्हें कोई नहीं मिला। दूसरे दिन उन्होंने सबसे पहले दूसरा होटल लिया।

रणवीर सिंह

बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को भी कुछ अजीब सा महसूस हुआ था। इतनी ही नहीं उन्हें खुद बाजीराव की ही आत्मा के होने के एहसास हुआ था। उन्होंने कहा था कि काले बोर्ड पर उन्होंने एक आकृति बनी देखी जो बिल्कुल पेशवा ब़ॉजीरॉव जैसी थी। रणवीर का कहना था कि .ह उनके दिमाग की उपज थी या वाकई में वहां कोई था।

गोविंदा

कॉमेडी किंग गोविंदा के साथ भी ऐसा ही एक डरावनी घटना हुई थी। वह एक पहाड़ी जगह में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसके लिए वह एक होटल में रुक रहे थे। उन्होंने बताया कि जब अचानक से बीच रात में उनकी आंख खुली तो उन्हें लगा कि कोई औरत उनकी छाती पर बैठी है। साथ ही पूरा कमरा भी बिखरा हुआ था।

सरोज खान

बड़ी से बड़ी हिरोइनों को अपने इशारे पर नचाने वाली मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ भी ऐसी ही एक अजीब घटना हुई थी। वह एक होटल में अपने एक ग्रुप के साथ रुकी थीं। उन्हें अचानक लगा कि ऊपर फ्लोर में कोई बार बार फर्नीचर खिसका रहा है। जब उन्होंने इस शोर की शिकायत की तो उन्हे बताया गया कि ऊपर कोई फ्लोर नही हैं।

यह भी पढ़ें :

Share this