बॉलीवुड

जल्द दूल्हा बनेंगे निक जोनस के भाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ सात फेरे ले चुकी हैं। अब इनकी शादी का जश्न मनाया जा रहा है। जी हां, प्रियंका और निक की वेडिंग पार्टी में भले ही आप खूब मस्ती कर रहे हैं, लेकिन यह मस्ती आपकी थोड़े दिन और चलने वाली है। प्रियंका और निक जोनस की शादी की पार्टी आपके लिए खत्म होने वाली है, लेकिन विदेशी दूल्हे के परिवार में अभी एक बहू और आनी बाकी है। देसी गर्ल के स्वागत के बाद जल्दी ही निक का परिवार अपनी दूसरी बहू को लाने की तैयारी में जुट जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जोनस परिवार अपनी बहू प्रियंका के स्वागत के बाद दूसरी बहू के स्वागत में बिजी हो जाएगा। यानि साफ है कि प्रियंका के घर अभी शादी का जश्न थमने वाला नहीं है। मंगलवार को प्रियंका और निक जोनस ने वेडिंग रिसेप्शन दिया था, जिसमें पीएम मोदी ने शिरकत की थी। प्रियंका के वेडिंग रिसेप्शन से पहले ही जोनस के भाई ‘जो’ के वेडिंग का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वायरल कार्ड के मुताबिक, निक के भाई जो की शादी अगले होगी, जिसकी तैयारियां प्रियंका के ससुराल जाने के बाद शुरू हो जाएगा।  निक जोनस के भाी जो लंबे समय से रिलेशनशिप में है।

निक से पहले होने वाली थी शादी

निक के भाई जो की शादी उनसे पहले होने वाली थी, लेकिन प्रियंका और निक को घर बसाने की जल्दी थी, इसलिए पहले इन दोनों की शादी हुई। दरअसल, प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने के लिए और एक पल बर्बाद नहीं होना देना चाहते थे। इसलिए जो की गर्लफ्रेंड सोफी ने कहा कि हमने प्रियंका औऱ निक के लिए अपनी शादी को पीछे किया, क्योंकि वे दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और जल्दी एक साथ होना चाहते हैं।

वायरल हुआ शादी का कार्ड

प्रियंका के पति निक जोनस के भाई के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। निक जोनस के भाई और सौफी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे भी अब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। जोनस परिवार की माने तो वे अपनी दोनों बहूओं का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में पहले प्रियंका का स्वागत किया जाएगा और उसके बाद फिर सौफी के स्वागत के लिए धूमधाम से तैयारी होगी।

हो चुकी है सगाई

निक के भाई जो जोनस की सगाई एक साल पहले हो चुकी है। ऐसे में अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो जोनस और सोफी टर्नर एक दूसरे के साथ शादी अगले साल के शुरूआत में कर सकते हैं। हालांकि, अब देखने वाली बात यह होगी कि यह दोनों कपल किस दिन शादी के बंधन में बंधते हैं।

Back to top button