बॉलीवुड

देखें प्रियंका और निक की शादी की सभी एक्सक्लूसिव तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की देसी गर्ल अब हमेशा के लिए विदेशी हो गई हैं। प्रियंका और निक की शादी हो गई है और आज रात दोनों दिल्ली में अपनी शादी का पहला रिसेप्शन देने वाले हैं। दीपिका और रणवीर की तरह की प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें भी फैंस को देखने को नहीं मिल पाई थी। लेकिन अब सबका इंतजार खत्म हो गया है क्योंकी दोनों की शादी के वीडियोज और फोटो़ज सामने आ गए हैं।

जैसा कि हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि प्रियंका और निक की भी शादी दो रीति-रिवाजों से होगी, तो दोनों की शादी की हिंदू और क्रिंश्चियन रिवाजों से हुई शादी के वीडियोज और फोटोग्राफ्स सामने आ गए हैं। ज्यादा बातें करने से पहले हम दिखाते हैं आपको प्रियंका की शादी का वो वीडियो जिसमें उनकी शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई है।

प्रियंका ने अपनी शादी में वाइट कलर का गाउन पहन रखा है। और आयल पर वो अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ आई हैं बता दें कि प्रियंका इस गेटअप में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी। वहीं निक ने आयल पर अपनी माम के साथ एंट्री करी थी। देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A very cool wedding video of #nickjonas #priyankachopra by @peopletv

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं बात करें इंडियन वेडिंग को तो प्रियंका ने उसमें सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहन रखा है, वहीं निक गोल्डन कलर की शेरवानी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं। देखें तस्वीरे-

बता दें की आज दोनों अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली के होटल ताज में दे रहे हैं, जहां पर कई बड़े फिल्मी सितारों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आने की भी संभावना जताई जा रही है, बता दें शादी की तस्वीरों को देखने के बाद इंतजार है तो आज शाम का जब दोनों अपने रिसेप्शन पर मीडिया से रूबरू होंगे।

Back to top button