बॉलीवुड

दीपिका-रणवीर की इस हरकत ने जीत लिया सबका दिल, इसके पहले किसी भी स्टार ने नहीं किया ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरमेंट डेस्क: दीपिका और रणवीर की शादी का तीसरा रिसेप्शन भी कल रात मुंबई का होटल हयात में दिया गया जहां पर बॉलीवुड जगत के साथ खेल जगत के भी कई दिग्गज शामिल हुए और सबने खूब जमकर मस्ती भी की।

दीपवीर के रिसेप्शन पर बिग बी ने कुछ यूं लगाए ठुमके, देखें पार्टी के इनसाइड वीडियोज और पिक्चर्स

लेकिन इन सबके चलते दीपिका और रणवीर ने कुछ ऐसा कर दिया कि उन्होंने सबका दिल जीत लिया। दरअसल कल रात जब दोनों रिसेप्शन में जाने से पहले मीडिया से रूबरू  होने आए तो उन्होंने वहां पर फोटोग्राफर्स के साथ जाकर मिले भी और उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाईं। जबकी अमूमन सेलीब्रिटी मीडिया से एक दूरी पर रहकर अपनी फोटोस क्लिक करवाता है , लेकिन दीपिका और रणवीर का ये जेस्चर देखकर वहां सभी लोग काफी अचंभित रह गए और साथ ही खुश भी।

बता दें ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब दीपिका और रणवीर ने इस तरह से मीडिया का दिल जीता हो इसके पहले भी दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया था जिससे उनके रिसेप्शन को कवर करने के लिए गए सभी मीडियाकर्मा काफी खुश हो गए थे। दरअसल जब दीपवीर की शादी का पहला रिसेप्शन बैंगलुरू में दिया गया था और दीपवीर मीडिया से रूबरू होने आए थे तब भी रणवीर ने सभी को खाना खाकर जाने को कहा था। देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

The grand entry of two beautiful souls #deepikapadukone and #ranveersingh #deepveerkishaadi

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपवीर रिसेप्शन: कुछ इस अंदाज में अपने रिसेप्शन में नजर आएं दीपिका-रणवीर, हुई हैं खास तैयारियां

बता दें कि दोनों हमेशा से ही मीडिया के फेवरेट रहे हैं और उनकी इस जेस्चर को लेकर भी मीडिया उनको काफी पसंद करता है, यहां तक की दीपिका अब सभी की भाभी बन गई हैं। दोनों के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग दीपिका को भाभी कहते नजर आ रहे हैं। और शायद दीपिका भी लोगों द्वारा भाभी बुलाया जाना काफी पसंद कर रही हैं। कल रात भी ऐसा ही कुछ हुआ जब दोनों पार्टी में शामिल होने से पहले मीडिया से रूबरू हए तो लोग उन्हें भाभी कहकर बुलाने लगे, जिसपर दीपिका शर्मा गई और बोली की प्लीज भाभी मत बुलाओं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

खूबसूरती के मामले में कई टॉप ऐक्ट्रेसेस को मात देती हैं रणवीर की बहन- देखें तस्वीरें

बता दें कि जिस तरह से दीपवीर ने फोटोग्राफर्स के साथ मिलकर अपनी खुशी सेलीब्रेट की है वो इसके पहले शायद ही किसी ने किया हो। इन दिनों जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका और निक की शादी का जश्न चल रहा है, हालांकि अभी तक प्रियंका मीडिया के सामने नहीं आई हैं, लेकिन उनकी शादी को कवर करने के चक्कर में फोटोग्राफर्स को उनके बाउंसर्स द्वारा मार जरूर पड़ गईं। अब देखना होगा की शादी के बाद प्रियंका मीडिया के साथ हुई इस बदसलूकी पर क्या जवाब देती हैं।

दीपवीर के रिसेप्शन पर लगा हस्तियों का मेला, देखें उनके रिसेप्शन की एक्सक्लूसिव तस्वीरें

Back to top button