बॉलीवुड

हॉस्पिटल में ऐश्वर्या राय के साथ फोटोग्राफर्स की बेहद शर्मनाक हरकत, रो पड़ीं ऐश्वर्या – देखिए

मुम्बई – मीडिया कभी कभी बॉलीवुड स्टार्स के साथ कुछ ऐसा व्यवहार कर देती है कि उनके लिए परेशानी का सबब बन जाता है। एयरपोर्ट से लेकर घर तक हर जगह मीडिया बॉलीवुड स्टार्स के आसपास नजर आती है और फोटो व न्यूज के लिए खड़ी रहती है। लेकिन, कभी कभी मीडिया अपनी सीमा भूल जाती है और किसी की पर्सनल लाइफ में भी दखल देने लगती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में ऐश्वर्या राय के साथ भी हुआ। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को एक इवेंट में भाग लेने पहुँची थी, जहाँ उनके साथ फोटोग्राफर्स ने कुछ ऐसा कर दिया की वो रो पड़ी।

 आखिर क्यों रों पड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन?

दरअसल, सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने स्वर्गवासी पिता की बर्थडे एनिवर्सरी मनाने स्माइल्स ट्रेन फाउंडेशन पहुंची हुई थीं, इस दौरान उन्होंने 100 बच्चों की सर्जरी का सारा खर्च खुद देने का ऐलान किया। ऐश्वर्या के वहां आने की खबर मिलते हैं मीडियाकर्मी भी पहुँच गए। सब कुछ बिल्कुल सही चल रहा था कि कुछ पत्रकारों ने ऐश्वर्या की बहुत अधिक फोटो क्लिक करनी शुरु कर दी। जिससे परेशान होकर वो रोने लगी। दरअसल, ऐश्वर्या राय ने इस बार अपने  स्वर्गवासी पिता का जन्मदिन कुछ अलग तरह से मनाने का सोचा था, लेकिन वह उनके ऊपर भारी पड़ गया।

 फोटोग्राफर्स को जमकर सुनाई खरी-खोटी

ऐश्वर्या और उनके परिवार को क्लिक करने के लिए इस इवेंट में कई मीडिया फोटोग्राफर्स एक रूम में मौजूद थें। अचानक ये फोटोग्राफर्स फोटो लेने के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगे, जिससे ऐश्वर्या राय रोने लगी और उनके ऊपर बूरी तरह से भड़क गई। किसी तरह ऐश्वर्या ने अपने आंसूओं को काबू में किया और वहां मौजूद मिडियाकर्मियों से कहा, “तुम लोगों को काम करना नहीं आता क्या। यहां कोई प्रीमियर नहीं चल रहा है। यह एक अस्पताल है। यहां छोटे-छोटे बच्चे हैं। कुछ तो रिस्पेक्ट करें।”

वायरल हुआ ये शॉकिंग वीडियो

इस पूरी वाकये का वीडियो इंटरनेट पर मीडिया द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियों में ऐश्वर्या मीडिया पर बूरी तरह से भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी मौजूद थी। मीडियाकर्मियों की इस हरकत पर ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए और वो रोते हुए इवेंट से बाहर निकल गईं। गौरतलब है कि किसी एक्ट्रेस के साथ मीडिया का ऐसा व्यवहार पहली बार नहीं है। अक्सर मीडिया बॉलीवुड स्टार्स के साथ ऐसी हरकत करती रहती है।

देखिए वीडियो –

Back to top button