बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसेस ने खूब बटोरी सुर्खियां फिर भी रहीं फ्लॉप,इनकी खूबसूरती के रहे चर्चे

बॉलीवुड में हर साल हजारों नये मॉडल फिल्म में काम करने के सपने के साथ एंट्री लेते हैं. किसी को चांस मिल जाता है तो कोई सालों इंडस्ट्री के चक्कर काटते हैं. इनमें की हैंडसम मॉडल और कई खूबसूरत मॉडल शामिल हैं लेकिन फीमेल मॉडल्स को थोड़ा जल्दी चांस मिल जाता है क्योंकि कभी-कभी वो कास्टिंग काउच का शिकार हो जाती हैं तो कभी असल में उनके टैलेंट को परख लिया जाता है. वैसे भी बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस का करियर छोटा ही माना जाता है और अगर कोई लंबी पारी खेल जाती हैं तो सच में उनमें कोई खास बात जरूर होती है. मगर ज्यादातर एक्ट्रेसेस शादी करने के बाद घर पर ही बैठ जाती हैं. बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसेस ने खूब बटोरी सुर्खियां फिर भी रहीं फ्लॉप, इन सबमें हर किसी ने किसी ना किसी हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी होने के बाद भी इऩ्हें कामयाबी नहीं मिली.

बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसेस ने खूब बटोरी सुर्खियां फिर भी रहीं फ्लॉप

बॉलीवुड में बड़ी एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आईं इन 5 एक्ट्रेसेस कभी ना कभी किसी ना किसी फिल्म का हिस्सा बन जाती है लेकिन असल में वो सही मायने में वो हासिल नहीं कर आईं जिसकी चाह लेकर वो इंडस्ट्री में आईं.

माही गिल

माही गिल बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शामिल हैं और इऩ्होंने साल 2009 में आई फिल्म देव डी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज, दबंग, पान सिंह तोमर, दबंग-2, गुलाल जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं लेकिन इऩका करियर फ्लॉप ही रहा.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी भारी वजन के साथ भी इंडस्ट्री में टिकी हैं और कभी-कभी फिल्मों में नजर आ जाती हैं. हुमा की खूबसूरती के दीवाने लाखों हैं लेकिन उन्होंने सिर्फ गैंग्स ऑफ वासेपुर के अलावा किसी बड़ी हिट फिल्म में काम नहीं किया है. हालांकि हुमा को कई फिल्मों और प्राइवेट एल्बम में देखा गया लेकिन हुमा को वो स्टारडम हासिल नहीं हो पाई.

रिचा चड्ढा

फिल्म फुकरे सीरीज में भोली पंजाबन जैसा शानदार किरदार करने के बाद भी रिचा को वो बड़ी सफलता नहीं मिली जिसकी चाहत लेकर ये इंडस्ट्री में आई थीं. इऩ्होंने कई फिल्मों में छोटा-मोटा किरदार किया है लेकिन अभी तक खास हिट नहीं दे पाईं, जबकि इऩकी फैन फॉलोविंग भी कम नहीं है.

कल्कि कोचलिन

कल्कि भी अपनी बोल्ड इमेज के लिए पहचानी जाती हैं और इनके फैंस भी कम नहीं है लेकिन फिर भी इऩ्हें फिल्मों में वो मुकाम हासिल नहीं हुआ. शुरुआती दिनों में इन्होंने देव डी और ये जवानी है दीवानी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन अब इनका करियर रुक सा गया है.

नंदिता दास

बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस मानी जाने वाली नंदिता दालस ने जितनी भी फिल्मे की हैं उनमें बिल्कुल दमदार अभिनय किया है. इऩ्होंने फिल्म फायर में शबाना आजमी के साथ समलैंगिक संबंधों पर आधारित फिल्म में भी काम किया लेकिन नंदिता का करियर भी सफल नहीं हो सका.
यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12: घर वालों के निशाने पर आज सुरभी और दीपिक, अपनों ने ही दिया है धोखा