बॉलीवुड

प्रियंका-निक की शादी की फोटोज का भी करना पड़ेगा इंतजार, PC ने करें हैं कड़े इंतजाम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी इंडिया से बाहर की और शायद यही वजह थी की उनके फैंस को उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए इतना लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन जब फैंस को ये पता लगा कि प्रियंका और निक ने अपनी शादी के लिए इंडिया को ही चुना है तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा क्योंकि सबको यही लग रहा है प्रियंका और निक को दुल्हा-दुल्हन के रूप में लोग उनकी शादी वाले दिन ही देख पाएंगे।

लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं, भले ही प्रियंका इंडिया से शादी कर रही हों लेकिन प्रियंका ने अपने दूल्हे को पापाराज्जी से छुपाने के लिए खास तैयारी की है। जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस से होगी। उनकी शादी के फंक्शंस 28 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलेंगे।

दीपवीर की तरह प्रियंका की शादी भी दो रीति-रिवाजों से होगी। हालांकि इस खबर पर प्रियंका और निक की ओर से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

वहीं खबरों की मानें तो प्रियंका ने भी अपनी शादी को फोटोज को लीक ना होने देने के लिए महल तक जाने के लिए चौपर का इंतजाम किया है। और इस बात का पूरा बंदोबस्त भी किया जा रहा है कि शादी की फोटोज बाहर लीक ना हों।

वहीं, बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट में भी इसी बात की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में मेवाड़ हेलीकॉप्टर सर्विस की ओर से जानकारी दी गई है कि प्रियंका-निक की शादी के लिए एक चॉपर बुक किया गया है।

सूत्रों की मानें तो प्रियंका ने ये चॉपर 5 दिनों के लिए बुक किया है, प्रियंका हेलीकॉप्टर में उदयपुर से बैठेंगी और हेलीकॉप्टर सीधे उम्मैद भवन पर उतरेगा। बता दें कि प्रियंका के मेहमान भी जोधपुर एयरपोर्ट से उम्मैद भवन पैलेस तक आने के लिए चॉपर से ही आएंगे।

जिस तरह से प्रियंका ने अपनी सादी के बंदोबस्त किए हैं उससे ये साफ जाहिर है कि आपको प्रियंका और निक की शादी की फोटोज के लिए भी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें : प्रियंका-निक की शादी की सारी डीटेल्स आई सामनें, जाननें के लिए पढ़ें ये खबर

Back to top button
?>