बॉलीवुड

दीपिका के जान की मुसीबत बनी रिसेप्शन वाली साड़ी, हो गयी इतनी बड़ी गलती कि उम्रभर पछताना पड़ेगा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. इटली के लेक कोमो में दोनों की ये भव्य शादी संपन्न हुई. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई. 14 तारीख को शादी कोंकणी तौर तरीके से हुई क्योंकि दीपिका कोंकणी हैं और 15 तारीख को सिंधी तौर तरीके से क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी हैं. रणवीर और दीपिका की शादी में बहुत ही कम लोगों ने शिरकत की थी. शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों के अलावा परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. बॉलीवुड से केवल शाहरुख़ खान, फराह खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली को ही शादी में आने का निमंत्रण मिला था. शादी के बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु के ‘द लीला’ होटल में दोनों का रिसेप्शन हुआ. जहां दीपिका सब्यसाची के गोल्डन रंग की साड़ी में नजर आयीं वहीं रणवीर सिंह ने भी सब्यसाची की शेरवानी पहनी थी. हालांकि दीपिका साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं लेकिन इसके बाद भी वह  ट्रोल का शिकार हो गयीं. उनकी इस साड़ी ने उन्हें बुरी तरह मुसीबत में डाल दिया है. क्या है पूरा वाक्या चलिए आपको बताते हैं.

बुरी फंसी दीपिका

दरअसल, दीपिका ने अपने रिसेप्शन पर गोल्डन कलर की हैंडलूम की बहुत ही प्यारी साड़ी पहनी थी. लेकिन आपको बता दें कि ठीक इसी तरह की साड़ी कुछ टाइम पहले अभिनेत्री कंगना रनौत भी पहन चुकी हैं. इतना ही नहीं दीपिका का ब्लाउज भी सेम टू सेम कंगना रनौत की तरह था. इस स्टाइल को एक समय में अभिनेत्री श्रीदेवी भी कैरी कर चुकी हैं. इसलिए दीपिका के फैन्स उनके इस लुक से काफी निराश हैं और उनके स्टाइलिस्ट सब्यसाची को भी कोस रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें कॉपी कैट भी कह रहे हैं.

हेयरस्टाइल भी था सेम टू सेम

इतना ही नहीं, दीपिका का हेयर स्टाइल भी बिलकुल सेम टू सेम वैसा था जैसा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का उनके रिसेप्शन पर था. दीपिका ने भी ठीक वैसे ही बाल बांधकर बीच में सिंदूर डाला था और माथे पर एक सिंपल बिंदी लगायी थी. दीपिका के फैन्स यही कह रहे हैं कि एक ही फैशन और स्टाइल जो पुराना हो चुका है उसे दीपिका को रिसेप्शन पर रिपीट करने की क्या जरूरत थी. वहीं, कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि क्या फायदा इतने करोड़ रुपये खर्च करने का जब पुराना स्टाइल ही कॉपी करना था. करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद इतनी बड़ी गलती हो गयी.

पूरे बॉलीवुड ने दी ‘दीपवीर’ को बधाई

बता दें, शादी में दीपिका और रणवीर ने चुनिंदा लोगों को ही बुलाया था ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने उन्हें शादी की बधाई दी. सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ने भी इस नए जोड़े को शादी की बधाई दी. अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, करण जौहर, ह्रितिक रोशन, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष्मान खुराना, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अभिषेक बच्चन, कृति सैनन, राजकुमार राव, सुष्मिता सेन और अनिल कपूर समेत कई अन्य सितारों ने भी शादी की बधाई दी. बता दें, दीपवीर की शादी में केवल 30 से 40 गेस्ट ही मौजूद थे.

पढ़ें: दीपवीर रिसेप्शन: कुछ इस अंदाज में अपने रिसेप्शन में नजर आएं दीपिका-रणवीर, हुई हैं खास तैयारियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button