झांसी की रानी बनकर आ रही हैं कंगना रनौत, देखिए फिल्म का जबरदस्त टीजर

बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक कंगना रनौत पहले से ही बॉलीवुड की क्वीन के नाम से बुलाई जाती थीं लेकिन अब वे झांसी की रानी पुकारी जाएंगी. उनकी फिल्म मणिकर्णिका का टीजर रिलीज हो गया है और कुछ ही समय में इसके व्यूज इतने बढ़ गए कि ये तो पता चल गया कि कंगना और उनके अभिनय के दीवाने कितने हैं. कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्हें अपनी फिल्म के किसी मेल एक्टर की जरूरत नहीं वे अपने कंधों पर ही फिल्म की जिम्मेदारी लेकर फिल्म को सुपरहिट बना सकती हैं. पहले क्वीन, फिर तनु, उसके बाद सिमरन और अब झांसी की रानी लक्ष्मीबाई बनने वाली कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका में सारे स्टंट खुद ही किए हैं. झांसी की रानी बनकर आ रही हैं कंगना रनौत, देखिए फिल्म का ट्रेलर और जानिए कंगना से जुड़ी कुछ बातें.

झांसी की रानी बनकर आ रही हैं कंगना रनौत


फिल्म मणिकर्णिका के टीजर में सबसे पहले अमिताभ बच्चन का वाइज़ ओवर सुनाई देता है जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के गुणगान करते हैं. फिर कंगना की दहाड़ से ये टीजर देखने की उत्सुकता बढ़ती जाती है. इस फिल्म को राधा कृष्णा दगरलामुड़ी ने डायरेक्ट किया है और जी स्टूडियोज के साथ कमल जैन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की दमदार कहानी को लेखर वी. विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है, आपको बता दें इन्होंने बाहुबली और भाग मिल्खा भाग जैसी दमदार फिल्मों की कहानी को अपनी कलम से गढ़ा था. फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी जिसमें कंगना लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करेंगी जबकि अंकिता लोखंडे, रिचर्ड कीप, सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और अतुल कुलकर्णी जैसे मंझे हुए कलाकार भी अहम भूमिकाएं निभाएंगे. पूरी फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना रनौत ने बहुत ज्यादा मेहनत की है और इसके स्टंट भी खुद की है इसके लिए वे कई बार घायल और एक बार अस्पताल में भी भर्ती हो चुकी हैं. कंगना मिस परफेक्शनिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में काम करती हैं इसलिए लोग इनकी फिल्में और इनका अभिनय पसंद करते हैं.

इन फिल्मों में किया शानदार अभिनय

कंगना रनौत ने साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म तो खास नहीं चली थी लेकिन कंगना को फिल्मफेयर अवॉर्ड जरूर दिलवा दी थी. कंगना ने अपने करियर में बहुत सारी फिल्में करीं लेकिन क्वीन, रंगून, सिमरन, फैशन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, कृष-3 और राज द मिस्ट्री जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए हमेशा सबकी फेवरेट बनी हैं. कंगना को फिल्म तनु वेड्स मनु, फैशन और क्वीन के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने आईफा, फिल्मफेयर, स्टारडस्ट, जी सिने, बॉलीवुड मुवी और भी कई अवॉर्ड्स उनके नाम रहा है. 31 साल की कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक राजपूत परिवार में जन्म लिया था और इनके पिता अमरदीप रनौत एक अच्छे बिजनेसमैन हैं. इनकी मां आशा रनौत स्कूल टीचर हैं इनकी एक बहन है रंगोली जिनसे कंगना बहुत ज्यादा प्यार करती हैं.