बॉलीवुड

अबराम की ज़िद के आगे झुके शाहरूख ने बिग बी से की विनती, बोलें ‘आप हमारे साथ रहिये न प्लीज’

बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम फेम बनाने वाले किंग खान यानि शाहरूख किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जिस तरह से शाहरूख खान की लोक्रियता की वजह से उनकी पहचान की ज़रूरत नहीं है, ठीक उसी तरह से उनके बच्चे आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते हैं। जी हां, शाहरूख खान की बेटी सुहाना तो हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है, लेकिन अब नन्हे अबराम की पॉपलुरिटी बढ़ती जा रही है। शाहरूख खान के छोटे बेटे अबराम हाल ही में अमिताभ बच्चन से मिले, जिसके बाद उनके मासूम सवालों ने सबका दिल जीत लिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरूख खान फिल्म जीरो के प्रमोशन को लेकर व्यस्त है और इसी सिलसिले में उन्होंने अबराम संग अमिताभ बच्चन से मुलाकात की। अबराम से मुलाकात के बाद बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा की शाहरूख खान का यह क्यूट बेटा मुझे उनका पिता और अपना दादा जी समझता है, जोकि इस बच्चे की क्यूटनेस को और भी ज्यादा निखार रही है। जी हां, अमिताभ बच्चन ने लिखा कि यह मुझे अपना दादा जी समझता है, जोकि हैरान करता है।

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा कि अबराम यह सोचता है कि उसका दादाजी यानि मैं उसके साथ घर में क्यों नहीं रहता हूं? अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट के बाद शाहरूख खान ने धन्यवाद किया और फिर उन्होंने लिखा कि यह बहुत ही खूबसूरत पल है और जब भी अबराम आपको टीवी पर देखता है तो मेरा पिता और खुद का दादा जी समझता है। इसके अलावा शाहरूख ने यह भी कहा कि यह कई बार मुझसे पूछ चुका है कि दादा जी हमारे साथ क्यों नहीं रहते हैं। बात यही नहीं खत्म हुई अबराम ने अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अबराम के लिए शाहरूख खान ने बिग बी से की यह रिक्वेस्ट

दुनिया का कोई भी पिता अपने बच्चे की चाहत पूरी करने के लिए हर संभव कोशिश करता है, ठीक इसी तरह से बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने भी अपने बेटे अबराम की चाहत को पूरी करने के लिए अमिताभ बच्चन से बड़ी रिक्वेस्ट कर डाली। जी हां, शाहरूख खान ने पोस्ट लिखा कि आप हमारे घर आकर क्यों नहीं रहते हैं, आईये न प्लीज और अगर आप नहीं रह सकते हैं तो कम से कम शनिवार को तो हमारे घर आईये और अबराम के साथ वीडियो गेम आदि खेल खेलिये, उसे बहुत अच्छा लगेगा।

याद दिला दें कि शाहरूख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में शाहरूख के साथ कैटरीना और अनुष्का शर्मा लीड रोल में है। शाहरूख की यह फिल्म उनकी किस्मत का फैसला करने वाली मानी जा रही है, क्योंकि शाहरूख खान की पिछली कई फिल्में हिट नहीं हुई, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि उनका करियर दांव पर हैं।

Back to top button