बॉलीवुड

इन एक्ट्रेस ने छुपाई थी अपनी शादी की बात, खुद को कुंवारा बता कर बनाई थी बॉलीवुड में अपनी जगह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ हमेशा लाइम लाइट में होती है, वो चाह कर भी अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से या फैंस की नजरों से दूर नहीं रख पाते, देर-सवेर कभी ना कभी लोगों को उनके बारे में सब कुछ पता लग ही जाता है, लेकिन इसके बावजूद भी कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और काफी वक्सत तक लोगों से इसको छिपाए भी रखा यहां तक की इनके परिवार वालों को इस बात की भनक भी नहीं लगी थी। तो आज हम आपको बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने गुप-चुप तरीके से शादी कर ली थी।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टरजॉन अब्राहिम की बात करें तो वो अपने और बिपाशा के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरों में रहते थे लेकिन बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन अब्राहम ने कब गुपचुप तरीके से  शादी कर ली किसी को कानों-कान खबर तक नहीं पड़ी थी। बता दें कि जॉन ने प्रिया रुचाल से शादी की थी, बता दें कि प्रिया हिमाचल प्रदेश के मैकलोडगंज की रहने वाली है लेकिन अब अमेरिका में रह रही हैं वहां पर प्रिया फाइनेंसियल एनालिस्‍ट और इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर हैं। बता दें कि जॉन आज भी प्रिया को मीडिया से काफी दूर रखते हैं।

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र की शादी साल १९५४ में प्रकाश कौर के साथ हुई थी, लेकिन फिल्मों में आने के बाद उनको हेमा मालिनी से प्यार हो गया और दोनों एक-दूसरे की प्यार में इस कदर गिरफ्तार हुए कि एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन हिंदू धर्म में एक बीवी की रहते हुए दूसरी शादी करना मना होता है और हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र नें मुस्लिम धर्म अपनाया था और बिना किसी को बताए एक-दूसरे से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

रेखा

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रिजर्व हैं उनकी पर्सलन लाइफ के बारे में बहुत ही कम जानकारी लोगों के पास है, बता दें कि रेखा ने विनोद मेहरा से शादी की थी लेकिन उनकी इस शादी के बारे में किसी को भी नहीं पता चला था यहां तक की उनके घर वाले भी उनकी इस शादी के बारे में नहीं जानते थे, हालांकि विनोद मेहरा ने पहले अपनी औऱ रेखा की शादी से बात को इंकार कर दिया था।

जूही चावला

जूही चावला ने भी जय मेहता से शादी कर ली थी लेकिन काफी लंबे समय तक उन्होंने जय से अपनी शादी की बात को छुपाकर रखा था, वो लोगों को सिर्फ यही बताते थे कि वो दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं लेकिन बाद में दोनों की शादी की बात सबके सामने आ गई थी।

दिव्या भारती

बॉलीवुड में बहुत कम समय में ही बुलंदियों को छूने वाली दिव्या भारती ने भी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी। लेकिन दोनों की ये शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई। इसकी जानकारी सिर्फ उनके कुछ करीबियों को ही थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 11 कलाकारों ने रचाई थी कम उम्र में शादी, नंबर 6 ने की थी 16 साल की उम्र में शादी

Back to top button