बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों ने गुपचुप रचाई थी पहली शादी, नबंर 4 का नाम जानकर चौंकिएगा नहीं

फिल्मी दुनिया में आपने कई कलाकारों को दूसरी शादी करते हुए देखा या सुना होगा, लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं, जिनकी पहली पत्नी के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। आज हम आपको उन्ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पहली पत्नी के बारे में अभी तक आप अंजान होंगे। कलाकार अपनी लाइफ में आगे बढ़ाना चाहते हैं। यही वजह होता है कि जब उनकी पहली शादी किसी भी वजह से टूट जाती है, तो वो अपनी खुशहाल लाइफ के लिए किसी और के साथ शादी कर लेते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

यूं तो दूसरी शादी करने वाले अभिनेताओं की लाइन लंबी है, लेकिन आज हम उन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे, जिनकी पहली शादी के बारे में आपको कानोकान खबर नहीं है। इस लिस्ट में कई बड़े स्टार शामिल है, जो बॉलीवुड में अपना वर्चस्व कायम रखते हैं। तो चलिए देखते हैं कि कौन कौन से अभिनेताओं ने अपनी पहली शादी को सबसे छिपाकर रखा है।

1.पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा

पुलकित की बात करे तो ये बॉलीवुड में आने से पहले ही शादीशुदा थे। जी हां, इन्होंने सलमान खान की मुंह बोली बहन से शादी की थी। सलमान खान की मुंह बोली बहन का नाम श्वेता रोहिरा है। इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था, जिसकी वजह से दोनों के बीच तलाक हो चुका है।

2.फरहान अख्तर-अधुना

फिल्म स्टार फरहान अख्तर की पहली शादी अधुना से हुई थी। अधुना एक हेयरस्टाइलर हैं। दोनों का रिश्ता 16 साल तक चला था, लेकिन फिर दोनों के बीच अनबन हो गई थी, जिसकी वजह से अब साथ नहीं रहते हैं। बता दें कि फरहान अख्तर और अधुना के दो बच्चे भी हैं, जोकि अब अपनी मम्मी अधुना के पासा ही रहते हैं।

3.संजय दत्त-रिचा शर्मा

संजय दत्त मशहूर अभिनेता हैं। इन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में कदम रखा, इनकी मेहनत का गुणगान हर कोई करता है। बता दें कि संजय दत्त ने 1987 में रिचा शर्मा से शादी की थी। रिचा से संजय दत्त बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे, लेकिन उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया था, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। इसके बाद संजय दत्त ने दो और शादिया की। आज इनकी पत्नी मान्यता दत्त हैं।

4.आमिर खान-रीना दत्ता

आमिर खान की सभी फिल्म एक नया रिकॉर्ड कायम करती हैं। बता दें कि फिल्म कयामत से कयामत तक में आमिर ने रीना दत्ता के साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच प्यार भी खूब बढ़ गया था। घरवालों के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी की, जिसके बाद इनकी शादी 16 साल तक चली, लेकिन बाद में टूट गई। इतना ही नहीं, इनके दो बच्चे भी हैं।

Related Articles

Close