विशेष

कौन है संचिता शेट्टी(Sanchita Shetty), जानिए उनके लीक्ड विडियो की सच्चाई

Sanchita Shetty: आज की यूथ जनरेशन फिल्में देखना सबसे अधिक पसंद करती है. ऐसे में आए दिन नए से नए कलाकार अपनी एक्टिंग का सिक्का आजमाने को फ़िल्मी दुनिया में कदम रखते हैं. इनमें से बहुत लोग कामयाब हो जाते हैं और बहुत से लोग सुपर फ्लॉप होकर वापिस अपनी पहली जिंदगी में लौट जाते हैं. वहीँ बात अगर लड़कियों की करें तो ऐसा माना जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने के लिए लड़कियों को सबसे अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कभी कास्टिंग काउच तो कभी कोई विवादित फ़ोटो/विडियो, अक्सर अभिनेत्रियों को चर्चा में बनाये रखता है. इन्ही में से आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं, जो एक समय में काफी विवादित रह चुकी हैं. यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि संचिता शेट्टी (Sanchita Shetty) है. संचिता शेट्टी को उनकी फिल्मों से अधिक उनकी लीक्ड न्यूड तस्वीरों और विडियोज (Sanchita Shetty Leaked Nude Video) के लिए जाना जाता है.

कौन है संचिता शेट्टी (Sanchita Shetty)?

                                 संचिता शेट्टी (Sanchita Shetty) असल में एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो कि आम तौर पर कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय करती आई हैं. संचिता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सहायक अभिनेत्री के तौर पर की थी. उन्हें ‘सूधू क्व्वुम” फिल्म से पहली बार ब्रेक मिला था. हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास जादू नहीं चला पाई इसलिए संचिता की शुरुआत ही उनकी हार बन गई. लेकिन किस्मत ने उन्हें दूसरा मौका दिया और उन्होंने कन्नड़ की एक और फिल्म “मुंगारू मेल” में सहायक अभिनेत्री का किरदार निभाया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. ज्सिके बाद संचिता शेट्टी को एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.

संचिता (Sanchita Shetty) का शुरुआती जीवन

           संचिता की लीक्ड नग्न तस्वीर (Sanchita Shetty Nude Pics)

संचिता शेट्टी का जन्म 7 अप्रैल 1989 में हुआ था. फिलहाल संचिता 29 वर्ष की हो चुकी हैं. संचिता (Sanchita Shetty) को बचपन से फिल्मों में काम करने का क्रेज़ था इसलिए जवानी में कदम रखते ही उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए संघर्ष करना शुरू कर दिया. संचिता ने कईं कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें उनकी पहचान जयम रवि की फिल्म ‘थिलालंगड़ी” से मिली. इसके बाद उन्हें राम चरण तेजा की फिल्म ‘ऑरेंज’ में काम करने का मौका मिला. संचिता को उनकी नग्न तस्वीरों (Sanchita Shetty Nude Pics) के चलते कईं बार आलोचनाओ का शिकार होना पड़ा.

संचिता शेट्टी का लीक्ड विडियो (Sanchita Shetty Video)

संचिता की तस्वीरों के बाद उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. दरअसल, पोपुलर गायक सुचित्रा कार्तिक के सोशल अकाउंट से संचिता शेट्टी का न्यूड विडियो (Sanchita Shetty Leaked Nude Video) लीक किया गया था. इस विडियो को देखने के बाद संचिता को लोगों द्वारा कईं टिप्पणियों का शिकार होना पड़ा था. संचिता ने इस विडियो की सफाई देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से एक विडियो शेयर करते हुए कहा था कि वह न्यूड विडियो उनका नहीं है इसलिए फैन्स उस विडियो पर ध्यान ना दें. संचिता (Sanchita Shetty) ने कहा कि “कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जो भी चल रहा है मैं सब जानती हूँ. मैं बस इतना कहना चाहती हूँ कि जो विडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, वो सब मेरे नहीं है.”

Back to top button
?>