बॉलीवुड

इन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ शाहिद कपूर फारमा चुके है इश्क, नंबर 9 है चर्चित टेनिस खिलाड़ी

बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर ने अपनी मेहनत लगन से आज फिल्म इंडस्ट्री में इस मुकाम तक पहुँच पाये। शाहिद बॉलीवुड के टॉप एक्टरों के लिस्ट में शुमार हैं। बता दें कि अभी हाल ही में शाहिद कपूर दूसरे बच्चे के पिता बने हैं, दरअसल शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी किया हैं और इनके दो बच्चे एक बेटी और एक बेटा हैं। लेकिन मीरा से शादी करने के पहले शाहिद का कई बड़ी हीरोइनों के साथ अफेयर रह चुका हैं और आज हम आपको उन मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ा था।

1. करीना कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर की लव स्टोरी के बारे में पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री जानता हैं, इसके अलावा इन दोनों के रिश्ते के बारे में इनके फैंस भी बखूबी जानते हैं। ये दोनों तीन सालों तक रिलेशन में थे और दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन किसी कारणवश करीना ने शाहिद से रिश्ता तोड़ लिया और उन्होने सैफ अली खान से शादी कर लिया।

2. विद्या बालन

शाहिद कपूर का दिल विद्या बालन के ऊपर फिल्म किस्मत कनेक्शन के शूटिंग करते समय आ गया था और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते थे लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए।

3. ऋषिता भट्ट

शाहिद कपूर का अफेयर ऋषिता भट्ट के भी साथ रह चुका हैं और ये बात बहुत कम लोग जानते हैं, आपको यह भी बताते चलें की ऋषिता भट्ट फिल्म अशोका में नजर आ चुकी हैं।

4. अमृता राव

ये दोनों पहली बार फिल्म इश्क विश्क के सेट पर मिले थे और दोनों ने एक साथ इस फिल्म में काम किया था। लेकिन अमृता राव को पहचान फिल्म विवाह से मिली थी और इस फिल्म में शाहिद अमृता के को एक्टर थे। इसके अलावा अमृता राव ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया हैं, बता दें कि ये दोनों भी काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहे हैं लेकिन बाद में ये अलग हो गए।

5. प्रियंका चोपड़ा

शाहिद कपूर का नाम देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका हैं। ये दोनों बॉलीवुड की फिल्म कमीने में एक साथ नजर आए थे, इन दोनों के अफेयर के बारे में भी बहुत काम ही लोग जानते हैं लेकिन ये भी काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे।

6. सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी शाहिद कपूर का नाम जुड़ चुका हैं, बता दें कि इन दोनों ने फिल्म राजकुमार में साथ में नजर आए थे| बता दें कि इन दोनों का रिश्ता काफी कम समय तक चला था।

7. अनुष्का शर्मा

शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा भी रिलेशन में रह चुके हैं लेकिन इन लोगों ने कभी भी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने आने नहीं दिया| बता दें कि इन दोनों का भी रिश्ता कम समय तक ही चला था।

8. जैकलीन फर्नाडीज

शाहिद कपूर का अफेयर जैकलीन फर्नाडीज के साथ भी रह चुका हैं और आप इस बात को सुनकर जरूर अचंभित हो जाएंगे लेकिन बता दे कि ये भी रिश्ते में रह चुके हैं।

9. सानिया मिर्जा

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ भी शाहिद कपूर का अफेयर रह चुका है और यह बात भी बहुत कम ही लोग जानते है। लेकिन इनका अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चला था, बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोयब मलिक के साथ शादी किया हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button