बॉलीवुड

जानिए गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Udit Narayan Son) से जुड़ी बातें

Udit Narayan Son: बॉलीवुड में जब से फिल्में बनना शुरू हुई है, तब से लेकर आज तक गीतों का सिलसिला भी लगातार ज़ारी है. बॉलीवुड में लता मगेश्कर, सुनिधि चौहान, सोनू निगम आदि जैसे कईं गायक हैं, जिनकी सुरीली आवाज़ ने सबको उनका दीवाना बना दिया. लेकिन आज हम आपको जिस शख्स से मिलवाने जा रहे हैं, उनके पिता भी बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स की लिस्ट में आते हैं. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि फेमस गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Udit Narayan Son) हैं. आदित्य बचपन से ही अपने पिता के गीत सुनते आए थे इसलिए वह भी उनकी तरह ही एक मशहूर गायक बनना चाहते थे. चलिए जानते हैं आदित्य की जिंदगी से जुडी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में.

आदित्य (Udit Narayan Son) का फ़िल्मी करियर

Udit Narayan Son

                              आदित्य के बचपन की तस्वीर

उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण (Son of Udit Narayan) ने अपनी गायकी की शुरुआत साल 1995 में आमिर खान की सुपर हिट फिल्म “रंगीला” से की. इस फिल्म की कामयाबी के बाद आदित्य ने अपने पिता उदित के साथ “अकेले हम अकेले तुम” में गाया. इस फिल्म में संगीत के निर्देशक अनु मलिक थे. गायकी के बाद आदित्य ने बतौर एक्टर अपना करियर आजमाने की कोशिश की. उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में सुभाष घई की फिल्म “परदेस” में काम किया.

Udit Narayan Son

                          आदित्य अपने डॉग के साथ (Son of Udit Narayan)

फिल्म “जब प्यार किसी से होता है” के लिए आदित्य नारायण को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के रूप में चुना गया. अभी तक आदित्य नारायण ने 100 से भी अधिक गीत गए हैं. आदित्य की जिंदगी का सबसे पोपुलर गीत “छोटा बच्चा जान कर मुझसे ना टकराना रे” है. यह गीत 1996 में आई ‘मासूम’ फिल्म में गाया गया था जिसके लिए आदित्य को एक और अवार्ड से सम्मानित किया गया.

आदित्य (Udit Narayan Son) का विवादों से गहरा नाता

Udit Narayan Son

बॉलीवुड के स्टार्स की लाइफ स्टाइल और तौर तरीके अक्सर चर्चा में बने ही रहते हैं. लेकिन यह स्टार्स बाहर से जितने नर्म दिखाई देते हैं, अंदर से उतने ही बिगडैल और झगडालू भी होते हैं. इन्ही में से उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी एक है. आदित्य को अपने गुस्से पर बिलकुल भी काबू नहीं है. वह गुस्से में किसी को कुछ भी बोल जाते हैं. यह उनके दो विवादों से पता चलता है.

आदित्य (Udit Narayan Son) का पहला विवाद

Udit Narayan Son

बीते वर्ष उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Son of Udit Narayan) ने एयरलाइन की महिला स्टाफ मेंबर के साथ बदतमीजी की थी और उन्हें धमकाने के साथ साथ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. इस मामले ने काफी समय तक आदित्य को सुर्ख़ियों में बनाए रखा था. यह मामला रायपुर एयरपोर्ट का है जहाँ लग्गेज के मुद्दे पर आदित्य की इंडिगो के कर्मचारियों के साथ गंभीर बहस हुई. ख़बरों के अनुसार लगेज के लिए आदित्य को 13 हज़ार रुपए भरने थे जबकि उन्होंने 10 हज़ार का भुगतान किया और बकाया मांगने पर महिला स्टाफ के साथ बदतमीजी की.

आदित्य (Udit Narayan Son) का दूसरा विवाद

Udit Narayan Son

मार्च 2018 में आदित्य ने अपनी कार से ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे जिसके बाद आदित्य को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन बाद में उनकी बेल करवा दी गई थी. जब उदित से उनके बेटे (Son of Udit Narayan) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “यह मात्रा एक दुर्भाग्यवश हादसा था जिसके लिए मैं खुद माफ़ी मांगता हूँ”.

Related Articles

Close