बॉलीवुड

‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा’ पर बेटे ने कर दिया गंदा काम, वीडियो हुआ वायरल

पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा..बेटा हमारा ऐसा काम करेगा, मगर यह तो कोई ना जाने..की मेरी मंजिल है कहा.. 90 के दशक का ये गीत गायक उदित नारायण ने गाया था पर आज के समय में उनके बेटे आदित्य नारायण इस गाने के बोल के बिल्कुल विपरित अपने किए गंदे काम की वजह से चर्चा में आ गए हैं । जी हां गायक उदित नारायण के बेटे और टीवी एंकर आदित्य नारायण का एयरपोर्ट पर किए गए बदसलूकी का वीडियो सामने आया है… इस वीडियो में आदित्य नारायण इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी को सार्वजनिक रूप से गाली देते नजर आ रहे है.

शिवसेना सांसद गायकवाड की एयर इंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट के बाद अब गायक उदित नारायण के बेटे सिंगर आदित्य नारायण ने इंडिगों एयरलाइन के एक कर्मचारी के साथ अभद्र व्‍यवहार किया। इस मामले में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी से बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आदित्य, एयरलाइंस स्टाफ पर चिल्लाते हुए कह रहे हैं, ‘तुम कभी न कभी तो मुंबई आओगे ही. तब अगर तुम्हारी पेंट नहीं उतरवाई, तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं.’। खबरों के  मुताबिक रायपुर एयरपोर्ट पर आदित्य नारायण ने तय वजन से ज्यादा के लगेज को लेकर इंडिगो के अधिकारी के साथ बहस की और उसे धमकी दी।

ये था मामला

दरअसल आदित्य नारायण पांच लोगों के साथ एयरलाइन्स नंबर 6E-258 में रायपुर से मुंबई सफर के लिए निकले थे और उनके पास कुल 40 किलो वजन एक्स्ट्रा था। नियमों के मुताबिक, एयरलाइंस ने एक्स्ट्रा सामान के लिए 13,000 रुपये चुकाने के लिए कहा पर आदित्य ने एक्स्ट्रा सामान के लिए 10,000 से ज्यादा रुपये देने के लिए मना कर दिया. और साथ ही उन्होने  महिला स्टाफ के साथ गलत भाषा का भी इस्तेमाल किया। इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक, वीडियो बनाए जाने के दौरान आदित्य ने ड्यूटी मैनेजर के दौरान उंगली दिखाकर अश्लील इशारा किया जब एक अधिकारी ने उन्हें इस तरह की भाषा इस्तेमाल न करने का आग्रह किया तो आदित्य पहले से और ज्यादा जोर से चिल्लाने लगे और गालियां देनी शुरू कर दी।

इंडिगो एयरलाइंस ने आदित्य से कहा कि अगर लगातार इस तरह गलत भाषा का इस्तेमाल करते रहेंगे, तो उन्हें ट्रैवल नहीं करने दिया जाएगा। उसके बाद आदित्य ने इंडिगो के स्टाफ से माफी मांगी और उन्हें बोर्डिंग पास दिया गया.

देखें वीडियो-

Back to top button