राशिफल

साप्ताहिक राशिफल: ये 2 राशिवाले रहेंगे किस्मत के घोड़े पर सवार, बरसेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

मेष राशि  

नौकरी करने वाले लोगों के लिए अच्छा समय है. उनकी तरक्की हो सकती है. आमदनी में बढ़ोतरी होगी लेकिन हफ्ते के बीच में ही आपको पैसा मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ वैचारिक मनमुटाव हो सकता है. अपने पार्टनर से आपको पूरा सहयोग मिलेगा. विपरीत लिंग वाला व्यक्ति आपको प्रॉपर्टी के मामले में नुकसान पहुंचा सकता है, सतर्क रहें.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले कोई भी काम सूझबूझ के साथ करें. जल्दबाजी में किया हुआ काम परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचा सकता है. दांपत्य जीवन में भावनात्मक मोड़ आ सकता है. यह आपके रोमांस को सरस बना देगा. प्यार अपनी चरम सीमा पर होगा. यात्रा करनी पड़ सकती है. जो लोग प्रॉपर्टी के क्षेत्र में जाना चाहते हैं उनके लिए अच्छा समय है. दोस्त की सहायता से अच्छे परिणाम आ सकते हैं. पुश्तैनी ज़मीन को लेकर चलने वाले विवाद सुलझ सकते हैं.

मिथुन राशि       

घर-परिवार का माहौल सुखद बनाने में आपकी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होगी. घर में कोई नया मेहमान आ सकता है. मेहमान के आने से घर का माहौल हास्य और उमंग भरा हो जाएगा. मैरिड लोगों के लाइफ में भरपूर रोमांस होगा. नवविवाहित जोड़ों के लिए किसी मनोरम स्थानों पर घूमने जाने के लिए अच्छा समय है. आपको व्यवसाय और पप्रॉपर्टी के कारण यात्रा करनी पड़ सकती है.

कर्क राशि

सप्ताह के अंत में धन की प्राप्ति हो सकती है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें तरक्की मिल सकती है. घर-परिवार में लोगों का आना-जाना लगा रहेगा. आप भी किसी के घर मेहमान बनकर जा सकते हैं. दांपत्य जीवन अच्छा चलेगा. आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. यात्रा रोमांच से भरपूर होगी. जिन लोगों को प्रॉपर्टी लेना है वह अभी ले सकते हैं. प्रॉपर्टी लेने का समय अनिकूल है.

सिंह राशि

अपनी नौकरी में आपको नयी जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. इनकम बढ़ेगी, लेकिन खर्चा भी बढ़ सकता है. परिवार के लोग आपकी हर काम में मदद करेंगे. प्रेमी जोड़ों के लिए रोमांस का अच्छा समय है. पार्टनर से आपको इमोशनल सपोर्ट मिलेगा. दांपत्य जीवन में थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं. प्रॉपर्टी में इनवेस्ट करने का अच्छा समय है.

कन्या राशि

कारोबार के क्षेत्र में नए लोगों से जान पहचान हो सकती है. पहले से सोचे गए कार्य को शुरू करने का अच्छा समय है. अपने व्यवहार पर थोड़ा ध्यान दें. आपका व्यवहार आपके प्रियजन को दुःख पहुंचा सकता है. प्रेम की मधुरता और रोमांस को ग्रहण लग सकता है. पार्टनर के साथ रिश्ते कड़वे हो सकते हैं. यात्रा करते वक़्त सावधानी बरतें. आपकी कोई ज़रूरी यात्रा टल सकती है. प्रॉपर्टी की लेन-देन के लिए अनिकूल समय है.

तुला राशि

 

आमदनी कुछ ख़ास नहीं होगी. आमदनी बढ़ाने के लिए कुछ नया प्रयास करने की ज़रुरत है. नए कार्य को हाथ में लें, सफलता मिलेगी. अगर आप अपने अटके हुए पैसे पाना चाहते हैं तो बातचीत करनी पड़ेगी. संपर्क अभियान में तेज़ी लायें. आस-पास की यात्रा भी संभव है. फैमिली से आपको फुल सपोर्ट मिलेगा. परिवार का माहौल शांत बना रहेगा.

वृश्चिक राशि

लोगों से मेलजोल बढ़ाएं और सकरात्मक पहलू पर ध्यान दें. नकरात्मक विचार रखने से आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सप्ताह का मध्य आते-आते आर्थिक स्थिति अच्छी होने लगेगी. स्वार्थ की भावना को खुद से दूर रखें. काफी समय से अटका हुआ पैसा आपको मिल सकता है. जिन्होंने प्रॉपर्टी लोन के लिए बैंक में अप्लाई किया है उन्हें लोन मिल सकता है.

धनु राशि

नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर किया जा सकता है. घूमने के लिए या प्रॉपर्टी लेने के लिए यह समय उपयुक्त है. पार्टनर से आपको भावनात्मक सहयोग मिलेगा. रोमांस में कमी आ सकती है. रोमांस बढ़ाने  के लिए नए-नए तरीकों का इस्तेमाल करें. स्वास्थ्य कुछ ख़ास नहीं रहेगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आ सकता है. धर्म और अध्यात्म में आपकी आस्था बढ़ सकती है.

मकर राशि

आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. किसी अच्छी जगह इनवेस्ट करके आप भविष्य को सुरक्षित कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य को सराहना मिलेगी. फालतू खर्च बढ़ेंगे और इसे रोकने में आप असमर्थ होंगे. घर-परिवार में मेहमानों का आगमन हो सकता है. मेहमानों का आगमन घर में खुशियां लेकर आएगा. पार्टनर के साथ अच्छे पल गुजरेंगे. रोमांस का अनुभव सुखद होगा.

कुंभ राशि

व्यक्तिगत या पुश्तैनी रुके हुए कार्य आगे बढ़ सकते हैं. परिवार के बुजुर्ग सदस्यों को अनदेखा न करें, उन्हें दुःख पहुंच सकता है. सगे-संबंधियों से प्रॉपर्टी को लेकर तनाव बढ़ सकता है. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. पार्टनर से पूरा सहयोग मिलेगा और प्रेम की ताज़गी भरी अनुभूति होगी. प्रेमी जोड़ों को शुभ संदेश मिलने की संभावना है.

मीन राशि

नए लोगों से मिलना या सहकर्मियों का सुझाव आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. सुझाव को इग्नोर न करें. परिवार में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. विचार को लेकर पार्टनर से अनबन हो सकती है. सोच समझकर बात करें. आप इमोशनली कमज़ोर हो सकते हैं. लेकिन इस बात का असर अपने पर्सनल लाइफ पर न पड़ने दें. दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है. लेकिन यात्रा आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगी.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close