बिग बॉस में सलमान खान ने जब सपना से पूछा – जहर क्यों खाया था? जवाब सुनकर सलमान भी रह गए दंग

रियल्टी शो बिग बॉस का ग्यारहवां सीजन शुरू हो चुका है। और हर साल की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे है। बिग बॉस में आये साल नए नए कंटस्टेंट भाग लेते है। इस साल भी बिग बॉस के घर में कई चर्चित हस्तियां पहुँची है। जिनमें से एक है हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी। जी हां वहीं सपना चौधरी जिसके गानों और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। जब सपना बिग बॉस में पहुंची तो सलमान खान ने उनसे ऐसा सवाल किया जिसका जवाब सपना ने अलग ही अंदाज में दिया।

सलमान खान ने पूछा- जहर क्यों खाया था? :

बिग बाॅस शो में रविवार की रात सपना की दमदार एंट्री हुई। सपना ने बालीवुड अभिनेता सलमान के साथ शो में ठुमके लगाए जमकर धमाल मचाया। इसके साथ ही उन्होंने अपने ठुमकों से हर किसी काे दीवाना बना दिया। डांस के बाद सलमान खान ने सपना चौधरी से उनके जीवन से जुड़े कुछ सवाल पूछे। सलमान ने बातों ही बातों में सपना चौधरी से उनके जहर खाने की बात भी पूछ ली। तब सपना ने कहा कि – ‘हां मैंने जहर खा लिया था, पर भगवान की कृपा से मेरी जान बच गई और मुझे अब ये नया जीवन मिला है। सपना ने कहा कि मैंने इस प्रकरण के बाद बहुत कुछ सीखा है। और अब मुझे इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं।

सपना ने जहर खाकर की थी खुदकुशी की कोशिश :

आपको बता दें कि पिछले साल 4 सितंबर 2016 को सपना ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। लेकिन खुशकिस्मती से वह बच गई। उसे 10 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। दरअसल, सपना ने रागिनी विवाद के चलते सुसाइड की कोशिश की थी। गुरुग्राम जिले के खांडसा निवासी सतपाल तंवर नामक एक शख्स ने सपना के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी थी। सपना चौधरी पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक विशेष जाति का अपमान करने के आरोप लगे थे। जिस से चिंतित होकर सपना ने जान देने की कोशिश की थी।

छोटी उम्र में ही शुरू कर दिया था डांस :

सपना चौधरी की संघर्ष की कहानी बहुत लंबी है। सपना हरियाणा के मध्यमवर्गीय परिवार से है। सपना ने 12 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। ऐसे में छोटे भाई-बहनों और मां की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई। जिसके बाद सपना ने 12 साल की उम्र में ही सिंगिंग और डांसिंग के क्षेत्र में कदम रख दिया। आज सपना के चाहने वालों की संख्या दिन भर दिन बढ़ रही है। अपनी इसी लोकप्रियता की वजह से आज वह बिग बॉस जितने बड़े रियलिटी शो की कंटेस्टेंट बनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.