बॉलीवुड

रणवीर-दीपिका ने रिसेप्शन में आने वाले गेस्ट्स के सामने रखी ये शर्त, बोलें ‘गिफ्ट्स यहां दें’

बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार बुधवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हां, रणवीर और दीपिका आज एक दूसरे के जन्मो जन्म के लिए हो जाएंगे। मंगलवार को दोनों ने अपने संगीत और मेंहदी में जमकर धमाल किया, जिसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस दौरान दीपिका बेहद इमोशनल हो गई तो रणवीर ने उन्हें एक टाइट हग करके शांत कराया। रणवीर और दीपिका की शादी इटली में हो रही है, जहां उनके कुछ करीबी लोग ही पहुंच पाएंगे, जिसमें बहुत सारे लोग छुट जाएंगे। ऐसे में यह कपल भारत में दो रिसेप्शन पार्टी देगा, जिसमें ढेर सारे मेहमान आएंगे।

यूं तो शादी विवाह के मौके पर गिफ्ट्स देने की पुरानी परंपरा है। इस दिन हर कोई नये नवेले कपल को ज़रूर कुछ न कुछ देता है, लेकिन रणवीर और दीपिका ने इसके लिए बड़ी शर्त रख दी है। जी हां, रणवीर और दीपिका ने अपने रिसेप्शन पार्टी में आने वाले मेहमानों के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है,  जिसके लिए उन्होंने कार्ड पर ही लिखवा दिया है। दरअसल, रणवीर और दीपिका को यह पसंद नहीं  है कि कोई उनके रिसेप्शन कोई गिफ्ट लेकर न आए, लेकिन अगर कोई गिफ्ट देना चाहता है तो उसे हमारी शर्त माननी पड़ेगी।

दो रिसेप्शन पार्टी देंगे रणवीर और दीपिका

बताते चलें कि इटली से शादी करके आने के बाद रणवीर और दीपिका दो रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें पहली पार्टी मुंबई में होगी, जोकि रणवीर की फैमिली होस्ट करेगी। तो वहीं दूसरी पार्टी दीपिका के होमटाउन यानि बैंगलोर में होगी, जोकि दीपिका की फैमिली होस्ट करेगी। इस दो ग्रैंड पार्टी में रणवीर और दीपिका अपने सभी मेहमानों को बुलाया है। साथ ही इसके लिए उन्होंने शर्त भी रख दी है। बता दें कि रणवीर और दीपिका को फालतू खर्चा पसंद नहीं है और दोनों ही चाहते हैं कि पैसा सही जगह लगाया जाए।

रिसेप्शन नहीं, यहां दे गिफ्ट्स

रणवीर और दीपिका ने अपने कार्ड में लिखवाया है कि जो मेहमान गिफ्ट्स लाना चाहते हैं, वे पार्टी में गिफ्ट्स लेकर न आएं, बल्कि इस मौके पर ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ को दान कर सकते हैं। यह फाउंडेशन दीपिका का है और इसे दीपिका ही चलाती हैं। बता दें कि इसमें मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने का काम करता है। दरअसल, दीपिका खुद मानसिक बीमारी की शिकार हो चुकी हैं, इसलिए वे लोगों इस बीमारी के प्रति जागरूक करना चाहती हैं। दीपिका अपनी बीमारी को लेकर अक्सर खुल के बात करती हैं।

बता दें  कि मुंबई में 28 नवंबर को होने जा रहा यह रिसेप्शन ग्रैंड हयात होटल में होगा। रणवीर और दीपिका की शादी दो तरह की  रीति रिवाज से होगी। इनकी पहली बार शादी 14 नवंबर को होगी तो वहीं दूसरी रीति रिवाज से 15 नवंबर को होगी। पहली शादी साउथ इंडियन के मुताबिक होगी तो वहीं दूसरी शादी सिंधी रीति रिवाज से। दीपिका साउथ इंडियन हैं और रणवीर सिंधी है, इसलिए दोनों ही अपनी अपनी रीति रिवाज के हिसाब से शादी करेंगे।

Related Articles

Close