बॉलीवुड के इन कपल को देखकर आप भी मान जाएंगे प्यार सच में होता है अंधा

आपने एक पुरानी कहावत तो सुनी ही होगी के प्यार अंधा होता हैं लेकिन क्या ये कहावत रियल लाइफ में भी सच होती होगी और इस तरह के सवाल हर किसी के मन में उठता हैं तो आपके जवाब में हम आपको बता दें कि हाँ ये कहावत पूरी तरह सच हैं, क्योंकि आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनके बारे में सुनकर और देख कर आपको इस कहावत पर यकीन करना ही पड़ सकता हैं कि हाँ प्यार सच में होता है अंधा। तो चलिये आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारें में आँख बंद कर के प्यार किया और उसे निभाया और ये भी साबित कर ही दिया की प्यार सच में होता है अंधा।

किम शर्मा और अली पंजाबी

किम शर्मा, जो बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल करने में तो हालांकि असफल रही हैं मगर उन्होने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया हैं और इन्हीं फिल्मों में मोहब्बतें काफी हिट रही थी। आपको बता दें कि यह फिल्म मल्टी स्टार फिल्म थी और इसमें शाहरुख और ऐश्वर्या राय जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार शामिल थे और ऐसे में इस फिल्म को सुपरहिट तो होना ही था मगर थोड़ा क्रेडिट इन्हे भी मिल ही गया और इस फिल्म से किम शर्मा हो गईं फेमस। इस फिल्म के बाद किम शर्मा बॉलीवुड से दूर होने लगी और इन्होने अली पंजाबी से शादी कर ली। अली पंजाबी किम से बड़े नजर आते हैं और उन्हें देख कर लगता हैं कि प्यार सच में होता है अंधा।

फराह खान और शिरीष कुंदर

फराह खान बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर है डाइरेक्टर हैं। फराह ने आज तक 80 से अधिक फिल्मों में कोरियोग्राफ किया है। फराह खान की दोस्ती शाहरुख खान और सलमान खान से हैं और फराह ने मैं हूँ ना और ओम शांति ओम जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन भी किया है। फराह ने अपने दोनों ही फिल्मों में शाहरुख खान को ही कास्ट किया हैं, वो फराह ही हैं जिन्होने दीपिका पादुकोड को बॉलीवुड में ब्रेक दिया था और वो आज बॉलीवुड की बहुत बड़ी स्टार हैं। फराह ने शिरीष कुंदर से विवाह किया हैं। फराह ने 11 फ़रवरी 2008 को एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया था जिनमें से एक लड़का और दो लड़कियां हैं, फराह और शिरीष कुंदर की जोड़ी देख कर आप जरूर कहेंगे की प्यार सच में होता है अंधा।

इमरान खान और अवंतिका मलिक

इमरान ख़ान का जन्म 13 जनवरी 1983 में हुआ था, इमरान बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान व निर्माता-निर्देशक मंसूर खान के भांजे है। आपको बता दें की आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार हैं और ये साल में एक ही फिल्म करते हैं, हालांकि इमरान खान, आमीर की तरह वो प्रसिद्धि नहीं पा सके। वैसे इमरान ने भी कई सारी हिट फिल्में दी हैं और मगर फिलहाल इस समय वो बॉलीवुड में ज्यादा सक्रिय नजर नहीं आ रहे हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें की इमरान ने बॉलीवुड में आने से पहले ही अवंतिका मलिक से शादी कर चुके थे। इन दोनों की जोड़ी भी उसी कहावत पर ठीक बैठी हैं क्योंकि इमरान देखने में बहुत ही स्मार्ट हैं जबकि अवंतिका इमरान के मुक़ाबले कुछ भी नहीं हैं फिर भी आज ये साथ में और खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। ऐसे में इन्हे देख कोई भी खुद को ये कहने से नहीं रोक पाएगा की प्यार सच में होता है अंधा।