बॉलीवुड

बॉलीवुड स्टार किड की ये जोड़ीयां क्यूटनेस के मामले में सबको करती हैं पीछे

न्यूज़ट्रेंड एंंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होते हैं। ये सभी स्टार किड्स बड़े होकर लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं। जो बड़े होकर फिल्मों में आते हैं और अपने पेरेंट्स की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री छा जाते हैं। जाह्नवी कपूर, सारा अली ख़ान, आलिया भट्ट ऐसे स्टार किड्स हैं जो अब बॉलीवुड का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड के बारे में बताएंगे जिन्होंने पैदा होते ही अपनी फैन फौलोइंग कुछ इस तरह बना ली है कि लोग उनकी एक झलक के दीवाने होते हैं और उनकी हर लेटेस्ट पिक सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं, और मजा तो तब आता है जब ये किड्स किसी पिक में अकेले नहीं बल्कि अपने सिबलिंग्स के साथ मस्ती करते नजर आाते हैं। तो चलिए अब आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही स्टार किड्स और उनके सिबलिंग्स के बारे में।

तैमूर-इनाया (Taimur-Inaya)

बॉलीवुड में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड तैमूर और सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू भी बेहद क्यूट और प्यारे सिबलिंग्स हैं। तैमूर और इनाया एक साथ खूब खेलते हैं और अक्सर एक साथ दिखाई भी देते हैं। दोनों की सोशल मीडिया में एक साथ कई पिक्स वायरल हो चुकी हैं।

मिशा-जैन (Misha-Zain)

शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मिशा कपूर ने सितम्बर 2018 में अपने छोटे भाई जैन का स्वागत किया है। मिशा अपने भाई के साथ काफी एंजव्याएं करती हैं बता दें कि शाहिद और मीरा ने दिवाली के मौके पर जैन की पहली पिक सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

रूही-यश (Ruhi-Yash)

करण जौहर के बच्चे यश और रूही भी ऐसे स्टार किड हैं जिनके फैंस उनकी एक झलक के लिए परेशान रहते हैं, बता दें कि करण ने सेरोगेसी के जरिए इन दोनों बच्चों के पिता बने हैं, अक्सर बॉलीवुड के कई स्टार जैसे आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, शाह रुख़ ख़ान स्टार्स यश और रूही के साथ सोशल मीडिया पर पिक शेयर करते हैं। बता दें कि यश और रूही के आपस में खेलते हुए कई पिक्स और वीडियो करण खुद सोशल मीडिया में शेयर करते हैं।

आशेर- नोहा- निशा (Asher-Noah-Nisha)

सनी लियोनि और डेनियल वेब्बर ने भी सेरोगेसी के जरिए हाल ही में दो बच्चों के पेरेंट्स बने हैं और उन्होंने उनका नाम आशेर सिंह और नोहा सिंह रखा है। बता दें कि लास्ट ईयर भी सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया था और उसका नाम निशा कौर रखा था।

रियान-रयाल (Riaan-Rahyl)

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख के भी दो बच्चे हैं। एक बेटे का नाम रिआन और दूसरे बेटे का नाम रयाल है दोनों की उम्र में दो साल का अंतर हैं । रितेश और जेनेलिया अक्सर ही अपने बच्चों की पिक्स सोशल मीडिया में शेयर करते हैं।

रेहान-रिदान (Hrehaan-Hridaan)

रितिक रोशन और सुजैन ख़ान के बेटे रिदान और रेहान भी बॉलीवुड स्टार किड्स सिब्लिंग्स की इस लिस्ट का हिस्सा हैं। रेहान और रिदान अक्सर रितिक के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाते रहते हैं जहां पर वो तीनों ही खूब मस्ती करते हैं।

Related Articles

Close