बॉलीवुड

सामने आई करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की लेटेस्ट फोटो, खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे

करिश्मा कपूर 90’s की सबसे मशहूर अभिनेत्री थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा हिट थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी करने के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गयीं. हालांकि बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं.

आजकल स्टारकिड्स का जमाना आ गया है. सितारों को छोड़कर मीडिया की नजरें उनके बच्चों पर रहती है. बात करें आजकल के स्टारकिड्स की तो जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान, सारा अली खान आदि का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है. जहां हाल ही में रिलीज़ हुई जान्हवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ लोगों का मनोरंजन कर रही है वहीं कुछ ही समय में अनन्या पांडे भी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सारा अली खान भी फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगी और वह दिन भी दूर नहीं जब हम पर्दे पर सुहाना को भी देखेंगे. हाल ही में करिश्मा कपूर की बेटी समायरा अपनी मां करिश्मा कपूर के साथ स्पॉट की गयी थीं. बता दें, लेटेस्ट तस्वीरों में समायरा पहले से ज्यादा बड़ी, मैच्योर और खूबसूरत लग रही थीं. उन्हें भी देखकर यही लग रहा था कि अब कुछ सालों में वह भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिलकुल तैयार हो जाएंगी.

बता दें, खूबसूरती के मामले में समायरा अपनी मां से कम नहीं हैं. आजकल सोशल मीडिया पर समायरा की तस्वीरें बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में समायरा बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. स्टारकिड्स के इस दौर में समायरा बाकियों की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं. वह ज़्यादातर अपनी मां के साथ ही स्पॉट की जाती हैं लेकिन फिर भी उनकी यह खूबसूरती लोगों से छुप नहीं पाई. आपको बता दें कि समायरा की उम्र अभी 12 साल ही है लेकिन इतनी कम उम्र में भी वह खुद को बहुत अच्छी तरह से कैरी करती हैं. समायरा को स्टाइल और फैशन की भरपूर नॉलेज है. इस बात का अंदाज़ा आप उनकी तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से 2016 में तलाक ले चुकी हैं. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही करिश्मा एक बार फिर दुल्हन बन सकती हैं. खबरों के मुताबिक, करिश्मा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी कर सकती हैं. संदीप तोषनीवाल एक बड़े कारोबारी हैं और काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का ये फैसला लिया है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना भी ना भूलें.

Back to top button