इस भारतीय सैनिक ने पाकिस्तान को उसकी औकात गाना गाकर दिखाई… वीडियो वायरल!

आप तो जानते ही हैं कि पिछले कुछ दिनों से भारत के रिश्ते पाकिस्तान के साथ सही नहीं हैं। इसकी वजह भी पाकिस्तान ही है, पाकिस्तान ही है जो सीमा पर शांति नहीं चाहता है और आये दिन सीज फायर का उलंघन करता रहता है। भारतीय सैनिक भरोसे पर रुके रहते हैं और पाकिस्तान धोखा देने में माहिर है। यहाँ तक की पाकिस्तान क्रूरता करने से भी बाज नहीं आता है। पाकिस्तान ने कई बार धोखे से भारतीय सैनिकों पर हमला करके उन्हें मार दिया और जाते वक़्त उनके शव को भी क्षत-विक्षत कर दिया।

पाकिस्तान धोखा देने में है माहिर:

आप को तो पता ही होगा कि पाकिस्तान की यह आदत हमेशा से ही रही है। भारत पाकिस्तान के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाता है और पाकिस्तान हाथ थाम के भी धोखा दे देता। सर्जिकल स्रा दइक के बाद पाकिस्तान डर गया है, हालांकि अभी भी वह अपने नापाक काम चोरी से करता ही रहता है। इसी वजह से भारतीय सैनिक, सरकार और लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। सभी लोग अपने-अपने तरह से गुस्सा निकालते रहते हैं। अभी एक सैनिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पाकिस्तान को उसकी औकात गाने के ज़रिये बताई है और उसे धमकी भी दी है। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

गाने के जरिये किया आगाह:

दरअसल वीडियो में चार सैनिक साथ बैठे हुए हैं और इनमे से केवल एक ही गाना गा रहा है। वह पंजाबी में गाना गा रहा है, और गाने में भारत की खूबियों के बारे में बता रहा है। आखिर में सभी सैनिक गाने में उसका साथ देते हैं। गाने में भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी तारीफ की गयी है। यह भी कहा है कि अगर हमें इजाजत मिल जाए तो पुरे पाकिस्तान को निश्ते-नाबूत कर देंगे।
आप भी वीडियो में सैनिक के जोश को देख सकते हैं, किस जोश से सैनिक गाना गा रहा है और पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा रहा है।

वीडियो देखें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!