दिलचस्प

मेट्रो में दो भाभियों ने किया जबरदस्त डांस,देखने वालों के मुँह खुले के खुले रह गए: वीडियो वायरल

नृत्य एक ऐसी चीज है, जो इंसान की खुशी को ज़ाहिर करती है। इंसान जब बहुत खुश होता है तो वह ख़ुशी से झूमता है, नाचता है। हालांकि हर किसी को अच्छा डांस करना नहीं आता है। लेकिन फिर भी वह लोगों की परवाह किये बगैर नाचता रहता है। क्योंकि जब वह पूरी तरह से खुश होता है तो उसे किसी बात से फर्क नहीं पड़ता है। आपको कृष्ण भक्त मीरा तो याद ही होंगी? वह भी ईश्वर की भक्ति में इतनी दीवानी हो गयी रहती हैं कि झूमती रहती हैं। ऐसे ही आज भी कई लोग है जो कही भी नाचना शुरू कर देते हैं।

सोशल मीडिया से तुरंत मिलती है खबर:

आजकल सोशल मीडिया पर भी ऐसे ही वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है, जिसका हर कोई उपयोग कर सकता है। लोग इसके माध्यम से जानकारियाँ शेयर करते हैं। सोशल मीडिया की ही देन है कि कोई भी घटना होती है और लोगों को तुरन्त उसकी खबर मिल जाती है। खैर ये तो सोशल मीडिया की बात हुई। कुछ लोगों को डांस का इतना शौक होता है कि वह कहीं भी शुरू हो जाते हैं। आजकल एक ऐसे ही कही भी शुरू हुए डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हुआ है और जमकर शेयर भी किया जा रहा है।

दिल्ली मेट्रो में किया जबरदस्त डांस:

दिल्ली मेट्रो के बारे में तो जानते ही होंगे आप। कई बार तो इसमें लोगों को सीधे खड़े रहने की भी जगह नहीं मिल पाती है। इतनी भीड़ होती है कि अन्दर घुसना भी मुश्किल होता है और जो अन्दर होता है उसे बाहर निकलने के लिए मानो कोई जंग लड़नी पड़ती है। अब ऐसे में कोई इसमें कैसे डांस कर सकता है? लेकिन ऐसा हुआ है। दरअसल दिल्ली मेट्रो में दो महिलाओं ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि देखने वालों के मुँह खुले के खुले रह गए।

लोकगीत पर किया डांस:

आपको बता दें इस मेट्रो में थोड़ी जगह थी, और दो महिलाओं ने उसमे अपने नाचने भर की जगह को खाली करवाया और नाचना शुरू कर दिया। पहले तो लोगों को समझ में ही नहीं आया कि अचानक से ये क्या हो गया। लेकिन जब उन्हें समझ में आ गया कि क्या हो रहा है, तब सभी लोग डांस का मजा लेने लगें। महिलाएँ किसी लोकगीत पर डांस कर रही थीं। मेट्रो की शोर की वजह से गाना ठीक से सुनाई नहीं दे रहा है।
आप भी वीडियो में इन दो महिलाओं के जबरदस्त डांस को देख सकते हैं कि किस तरह से इन्होने लोगों की परवाह किये बगैर भीड़ वाली मेट्रो में डांस करना शुरू कर दिया।

वीडियो देखें-

Back to top button