बिज्ञान और तकनीक

Xiaomi Mi 8 Pro भारतीय बाजार में मचाएगा तहलका, 32+20MP कैमरा के साथ कीमत मात्र इतनी

देखा जाए तो इन दिनों भारतीय बाज़ार में लागातार एक से बढ़कर एक नए नए और शानदार स्मार्टफोन लॉंच हो रहे हैं और हर नया स्मार्टफोन एक नई फीचर के साथ आ रहा है। ऐसे में लोगों के सामने हर नए स्मार्टफोन के आने के साथ नई नई कन्फ़्युशन भी आ रही है की आखिर लिए कौन सा जाए। इसी के साथ आज हम आपको भारतीय बाजार में सबसे तेज बिकने वाले वाले कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है, जिसके स्मार्टफोन हाल के दिनों में शानदार फीचर लाकर तहलका मचा रहा है। हम यहाँ पर बात कर रहे हैं शाओमी की, जो की चीनी कंपनी है और फिलहाल भारत में इसने अपनी जबर्दस्त पैठ बना लिया है। आपको बता दें की बेहद ही दमदार फीचर्स और बजट में आ रहे इस स्मार्टफोन के बारे में लोगो का मानना है की यह फोन आने वाले समय सभी कंपनियों को पछाड़ देगा। Xiaomi Mi 8 Pro features

फिलहाल आपको बताते चलें की Xiaomi का Mi 8 Pro अब तक का सबसे जबर्दस्त फोन माना जा रहा है और इसकी लांचिंग के साथ यह भी बताया जा रहा है की इसके आने के बाद अन्य कंपनियों की नींद निश्चित रूप से उड़ जाएगी। वैसे तो आपको बता दें की शाओमी के चाहने वाले बहुत है और इस कंपनी की सबसे खास बात है इसकी कीमत जो सबसे बड़ी वजह है की इसके तेज़ी से बिकने की। तो चलिये डालते हैं एक नजर इस फोन Xiaomi Mi 8 Pro features और इसकी कीमत के बारे में।

Xiaomi Mi 8 Pro features (फीचर्स)

सबसे पहले आपको बता दें की शाओमी के इस फोन में आपको 6.4 इंच का दमदार फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है और इसकी स्क्रीन रेश्यो 19:9 का दिया गया है। बताते चलें की इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन का अभी तक का सबसे लेटेस्ट 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही यह फोन आपको 6GB की रैम और 64GB का इंटरनल फोन स्टोरेज मिलेगा।

Xiaomi Mi 8 Pro features

Xiaomi Mi 8 Pro कैमरा और बैटरी

बात की जाए इस फोन के कैमरे की तो आपको बता दें की इसमें आपको बेहतर क्वालिटी की फोटोग्राफी के लिए 16MP+16MP का डुएल रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा आपको फोन के फ़्रंट में 20MP का शानदार सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें आपको बेहतर बैटरी बैकअप के लिए इसमें आपको 3550mAh की बड़ी बैटरी दिया गया है। इसके अलावा आपको इसमे फिंगरप्रिंट, फेस अनलॉक भी दिया गया है तथा इसके साथ ही आपको मिल जाता है फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट जो की आजकल के स्मार्टफोन के लिए सबसे ज्यादा जरूरी फीचर बन चुका है।

Xiaomi Mi 8 Pro features

Xiaomi Mi 8 Pro Price

फिलहाल आपको बताते चलें की शाओमी के इस बेहद ही शानदार फोन Xiaomi Mi 8 Pro की कीमत फिलहाल अभी तय नहीं किया गया है मगर आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की एक्स्पर्ट्स के अनुसार इस फोन की कीमत तकरीबन 30,000 रूपये हो सकती है या फिर इस कीमत से कुछ कम या फिर कुछ ज्यादा।

यह भी पढ़ें :

Back to top button