समाचार

सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल!

वैसे तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और उनके व्यवहार के बारे में सभी जानते हैं। लेकिन आज कुछ बेहद शर्मनाक तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर शायद आपको भी गुस्‍सा आएगा। नेहरु के बाद लगातार सत्ता में रही इस पार्टी की अध्‍यक्ष का इस तरह का व्यवहार बहुत ही शर्मनाक है। इससे पहले कि आप सोचें ऐसा क्या कर दिया सोनिया ने जो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो आप खुद इन तस्‍वीर को देखकर समझ जाएंगे की ऐसा क्यों हो रहा है।  Sonia Gandhi photos goes viral.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय को नीचा दिखाने की कोशिश की है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोनिया गांधी देश के प्रथम व्यक्ति राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी से बदतमीजी कर रही है। हमारे देश में राष्ट्रपति का पद सबसे माननीय होता है। पीएम मोदी भी हर मंच पर प्रणब मुखर्जी जी का सम्मान करते हैं। आप इस फोटो को ध्यान से देखें और सोचें की क्या यह परिवार भारत में  रहने और क्या यह परिवार देश में राज करने के लायक है।

Sonia Gandhi photos goes viral

गौरतलब है कि राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी जी इंदिरा गांधी की जयंती पर संबोधन देने गए हुए थे लेकिन जैसे ही राष्ट्रपति अंदर जाने के लिए आगे बढ़े तो सामने सोनिया गांधी, गुलाम नवी आजाद और मणिशंकर अय्यर थे। फोटो में देखिये दोनों नेता राष्ट्रपति जी का हाथ जोड़ कर अभिवादन कर रहे है पर सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति जी का अभिवादन नहीं किया और तो और राष्ट्रपति जी खुद सब का हाथ जोड़ कर अभिवादन कर रहे है।

Sonia Gandhi photos goes viral

दूसरी तस्वीर से तो आप खुद ही परिचित होंगे। यह तस्वीर कांग्रेस कि ओर से दान में मिले प्रधानमंत्री पद को लेकर दो बार देश में प्रधानमंत्री के रुप में कांग्रेस का हुक्म मानने वाले मनमोहन सिंह की है।  देखिए किस तरह कांग्रेस और उसके एहसानों के तले दबे हुए मनमोहन सिंह उनके सामने हाथ जोड़कर खड़े हैं।

Back to top button