बॉलीवुड

इन 6 खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने पैसों के लिए की शादी, चौथे नंबर वाली हैं सलमान की वांटेड

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क: पैसा व्यक्ति की जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण होता है जिसके सहारे हम दुनिया की बहुत सी चीजों को खरीद सकते हैं. ये बात बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस समझती हैं तभी तो उन्होंने जब देखा कि उनका करियर ठीक-ठाक नहीं चल रहा तो किसी बड़े नाम के साथ शादी कर ली और अब अपनी लाइफ को अच्छे से गुजार रही हैं मगर कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी थीं जब उनका करियर अच्छा चल रहा था तब भी उऩ्होंने अनमैच पार्टनर के साथ शादी कर ली. अब आप इन्हें यही कहेंगे ना कि इन 6 खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने पैसों के लिए की शादी, आज उनकी जिंदगी अच्छे से गुजर रही है लेकिन एक समय था जब इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस ने फिल्म में रोल पाने के लिए बोल्ड सीन दिए और अपनी इमेज से परे हटकर काम किया जो बहुत ही अलग बात रही है. इनमें से एक तो सलमान खान की फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं और कुछ ने शाहरुख खान के साथ काम किया है.

इन 6 खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने पैसों के लिए की शादी

बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने पैसों के लिए अपनी उम्र से बड़े या अनमैच आदमी से शादी की और आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं. इंडस्ट्री के साथ किसी ने बिजनेस और किसी ने राजनितिक घरों में शादी करके घर बसा लिया और फिल्मों से दूरी बना ली.

1. तुलिप जोशी

फिल्म मेरे यार की शादी है की लीड एक्ट्रेस तुलिप जोशी ने 45 साल के बिजनेसमैन कैप्टन नायर के साथ शादी कर ली थी और वे उनकी उम्र से कई बहुत ज्यादा बड़े हैं लेकिन इसे उनकी लव मैरिज बताई जाती है.

2. सेलिना जेटली

बॉलीवुड की कई फिल्मों में बोल्ड सीन करने वाली सेलिना ने ब्रिटिश मूल के बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी. इन्हें भी यही कहा गया कि सेलिना ने पैसों के लिए शादी की थी, हालांकि सेलिना ने इसे लव मैरिज ही बताया. अब उन्हें दो जुड़वा बेटे हैं और वे उनकी परवरिश में सारा ध्यान लगा रही हैं.

3. किम शर्मा

फिल्म मोहब्बतें में मुख्य किरदार निभाने वाली किम शर्मा ने इस फिल्म के अलावा कुछ और फिल्मों में काम किया. फिल्मों के लिए उन्होंने कई बोल्ड सीन भी दिए लेकिन बॉलीवुड में वे ज्यादा चल नहीं पाईं और उन्होंने बिजनेमैन अली पुंजानी के साथ शादी कर थी. अली किम की पर्सेनैलिटी से बिल्कुल अलग हैं और दिखने में भी उनके साथ अनमैच कपल लगते हैं.

4. आयशा टाकिया

साल 2009 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म वॉन्टेड की हीरोइन आयशा टाकिया ने यूपी से समाजवादी पार्टी के बड़े नेता के बिजनेसमैन बेटे फरहान आजमी से शादी कर ली. उस दौरान ये खबर खूब तूल बांध रही थी कि आयशा ने फरहान से पैसों के लिए शादी की थी क्योंकि वे किसी रईस आदमी के बेटे हैं. आयशा को अब एक बेटा भी है जिसकी तस्वीरें वे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

5. जूही चावला

बॉलीवुड की बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1995 में फिल्म प्रोड्यूसर जय मेहता के साथ शादी की थी. उस समय ये बातें खूब सुर्खियों में थी कि जूही जय के पीछे पागल थीं और उन्होंने ही जय से शादी के लिए कहा था. अब जूही को दो बच्चे जाह्नवी और अर्जुन हैं और वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं.

6. अमृता अरोड़ा

‘दिल्ली की सर्दी’ जैसा पॉपुलर गाने पर डांस करने वाली अमृता अरोड़ा ने बॉलीवुड में बहुत सारी बोल्ड फिल्मों में काम किया है. अमृता अरोड़ा ने बिजनेसमैन शकील लद्दाख के साथ शादी की थी क्योंकि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं इसलिए शादी के समय उन्हें बहुत सारी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी.

Back to top button