Viral

आ गया हैरी पॉटर का इंडियन वर्जन: रणबीर, आलिया, अमिताभ से भी बेस्‍ट है इस अभिनेता का लुक

कॉमेडी तो सब करते हैं और सभी को हँसते भी है लेकिन अगर यही कॉमेडी कुछ रियल लाइफ की तरह हो जाए जो एचएम सामान्य जीवन में रोज आपस में एक दूसरे से बोल चल में इस्तेमाल करते है, जहां ना समाज की कोई परवाह नहीं बस अपनी ही धुन में ये करना है और यही दिखाना है तो दिखाना ही है। सब वही कर रहे है मगर इसने थोड़ा अलग करने की सोची और सच कहा जाए तो आज के इस फास्ट इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में बस थोड़ा अलग होना चाहिए बाकी तो अपने आप दौड़ पड़ता है।

कुछ इसी सोच के साथ कुछ वर्ष पहले शुरू किया गया था एक कॉमेडी ग्रुप “एआईबी” जहां पर बॉलीवुड के नामी अभिनेता और अभिनेत्री कई तरह के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर जबर्दस्त तरीके से एकदम बोल्ड, बिंदास और व्यंगात्मक टिप्पणियों के लिए जबर्दस्त लोकप्रियता पा चुका है। बता दें की एआईबी समय-समय पर देश की राजनीतिक घटनाओं और कभी कभी देश में घट रहे कुछ किस्सों पर मदेदार मीम बनाता रहता है जो दर्शकों के बीच बहत ही ज्यादा लोकप्रिय होता है। अभी हाल ही में एआईबी ने कुछ अलग करने करने की कोशिश में हॉलीवुड की मशहूर फिल्म हैरी पॉटर के पात्रों का इंडियन वर्जन तैयार किया है।

अपने इस नए बेहद ही क्रियेटिव प्रोजेक्ट को लेकर एआईबी ने कुछ तस्वीरें जारी की है और उन तसवीरों के जरिये ये भी बताया है की हैरी पॉटर के इस इंडियन वर्जन में कौन सा फिल्म स्टार किस किरदार में एकदम पर्फेक्ट बैठ रहा है। बता दें की इसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रणबीर कपूर, परेश रावल, आलिया भट्ट समेत और भी कई फिल्म स्टार्स को शामिल किया है।

एआईबी ने तस्वीरें जारी करते हुए हैरी पॉटर फिल्म के मुख्य किरदार की तुलना रणबीर कपूर से की है। इस तस्वीर में एआईबी ने हैरी पॉटर और रणबीर कपूर दोनों की तस्वीर को मिक्स कर दिया और इसका एक नया नाम दे दिया, रणबीर पॉटर।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म में मुख्य महिला किरदार यानी की हरमायनी की तुलना अभिनेत्री अलिया भट्ट से कर दी है और इन दोनों की तसवीरों को मिलकर एक नया लूक तैयार कर दिया और उसका ना दे दिया, आलिया ग्रेंजर।

इसके अलावा फिल्म हैरी पॉटर फिल्म में जादुई स्कूल के प्रिंसीपल एल्बस डम्बलडोर जो की फिल्म के मुख्य पत्र हैरी पॉटर के मैंटर भी हैं उनके किरदार में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फिट कर दिया है और इस नए किरदार को नाम दिया अमिताभ डम्बलडोर।

फिल्म में डॉबी का किरदार के लिए एआईबी ने मशहूर टीवी चैनल शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार दयाबेन से कर दी है जिनकी आवाज़ डॉबी के लिए एकदम फिट बैठती है और उन्होने इस नए किरदार को नाम दिया है डॉबी जेठालाल।

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म हैरी पॉटर में जबर्दस्त किरदार निभाने वाले महान एलन रिकमैन के चेहरे पर सलमान खान को फिट कर दिया है और इस शानदार तस्वीर को अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘सवाल’।

इसके अलावा बात करें हैरी पॉटर सीरीज की गोब्लेट ऑफ फायर में मैड-आई-मूडी के किरदार की तो एआईबी ने इसके लिए बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल को मैच करा दिया है। वैसे देखा जाए तो एआईबी की इस कलाकारी की जितनी तारीफ की जाए कम ही पड़ेगी।

Back to top button