बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने सालों बाद खोला एक बड़ा राज़, कहा – सलमान खान रात को मेरे घर आकर…’

बॉलीवुड में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता और सालों बाद बहुत से दफन किये राज सामने आ जाते हैं फिर वो किसी एक्टर से जुड़ी बात हो या फिर एक्ट्रेस से जुड़ी बात. फिलहाल आज हम आपको अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और सलमान खान से जुड़ी एक राज की बात बताने जा रहे हैं जो शिल्पा ने मीडिया से शेयर की. सलमान खान और शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री से अच्छे दोस्त माने जाते हैं, दोनों ने साथ में गर्व, औजार, फिर मिलेंगे और शादी कर के फंस गया यार जैसी फिल्मों में काम किया है. जहां एक तरफ सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत और बिग बॉस में व्यस्त हैं वहीं शिल्पा शेट्टी भी अपने नये शो में हियर मी लव मी के कारण से चर्चा में आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने सालों बाद खोला एक बड़ा राज़, शिल्पा ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है. चलिए बताते हैं आपको इस आर्टिकल के जरिए.

शिल्पा शेट्टी ने सालों बाद खोला एक बड़ा राज़

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वे कभी सलमान खान को डेट करती थीं. उन्होंने सलमान खान को डेट करने के सवाल पर शिल्पा ने बताया कि वो और सलमान सिर्फ अच्छे दोस्त है और इससे ज्यादा उनके बीच कभी कुछ नहीं रहा. उऩ्होंने ये भी कहा था कि सलमान खान आधी रात को उनके घर में जाकर उनके पापा के साथ ड्रिंक करते थे. वे सोई रहती थीं और उनके पापा के साथ बैठकर घंटों वे बातें करते और ड्रिंक करते थे. उनके पिता के निधन के समय वो उनके घर आए तो सलमान बहुत उदास थे और बार काउंटर पर सिर झुकाकर बैठ गए थे. ब्रेकअप पर शिल्पा ने कहा कि उनके दोस्तों ने एक बार शर्त लगाई थी कि उनके साथ रिलेशनशिप बनाए. वे उस लड़के के प्यार में थीं लेकिन जल्दी ही उनका ब्रकअप हो गया. उस लड़के का मकसद सिर्फ शर्त को जीतना था और ये सच जानकर शिल्पा बहुत निराश हो गई थीं और उनका दिल भी टूट गया था.

शिल्पा ने सलमान खान के साथ अफेयर की खबरों को झूठा कहा और ये भी बताया कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं. वे फिल्मों के सीन के सिवा कभी डेट पर नहीं गए. हालांकि ये बात तो सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी जिस लड़के के बारे में बात कर रही थीं वो अक्षय कुमार थे और उनके साथ वे सीरियस रिलेशनशिप में पड़ गई थीं. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय कुमार ने उन्हें यूज करके छोड़ दिया था. इस बात ने तूल पकड़ा और बॉलीवुड में इस बात पर खूब धमाल मचा था.

Back to top button