जब माधुरी दीक्षित को देखकर बहक गए थे विनोद खन्ना, हैरान करने वाला है माधुरी का खुलासा

बॉलीवुड गलियारों से नये-नये किस्से तभी सामने आते हैं जब कोई सेलिब्रिटी अपने इंटरव्यू में कुछ दिल की बातें बोलता है. माधुरी दीक्षित ने भी ऐसा ही किया जब विनोद खन्ना के साथ की एक फिल्म से जुड़ी घटना उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताई और ये भी बताया कि ये उनके लिए बहुत ही बुरा लम्हा था जिसे याद करके वे सिहर जाती हैं. गौरतलब है कि बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपनी उम्र से दोगुने आदमी के साथ फिल्म दयावान में काम किया था. जब माधुरी दीक्षित को देखकर बहक गए थे विनोद खन्ना, तब की घटना माधुरी ने शेयर की.

जब माधुरी दीक्षित को देखकर बहक गए थे विनोद खन्ना

 

एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने अपनी और विनोद खन्ना की पॉपुलर फिल्म दयावान से जुड़ा एक बड़ा राज का खुलासा किया. साल 1988 में आई अभिनेता और इस फिल्म के निर्देशक फिरोज खान की फिल्म दयावान में जब अपने से उम्र में 20 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ माधुरी दीक्षित ने बहुत सारे इंटिमेट सीन दिये थे तब उनकी खूब आलोचनाएं हुई थी. माधुरी दीक्षित के मुताबिक, उस सीन को शूट करने में माधुरी को जितनी असहजता हुई थी विनोद भी उतने ही असहज थे लेकिन फिर इस सीन को करते करते वे थे और उन्होंने माधुरी को सचमुच ‘किस’ कर लिया था और छोड़ ही नहीं रहे थे. उस समय बहुत से लोगों को लगा था कि माधुरी उस सीन के लिए राजी नहीं होंगी लेकिन माधुरी ने इस सीन को बखूबी किया.

इंटरव्यू में जब उनसे ये पूछा गया कि क्या माधुरी ने इस सीन के लिए एक बार में हां कह दी थी तो माधुरी का जवाब कुछ इस तरह था कि जब कोई एक्टर नया होता है तो उसे वो सब करना होता है जो उस फिल्म का निर्देशक उससे करने को बोलता है और माधुरी को भी ऐसा करना पड़ा लेकिन अब माधुरी को ऐसा लगता है कि वो मना भी कर सकती थी. विनोद खन्ना उस सीन में बहक गये थे और उन्होंने कई बार कट बोलने के बाद भी माधुरी को नहीं छोड़ा. हालांकि बाद में विनोद खन्ना ने अपनी इस हरकत के लिए माधुरी से माफी भी मांगी थी. मगर माधुरी दीक्षित को उस सीन का अफसोस आज भी है.

निर्देशक हटा सकते थे सीन लेकिन..

वो कुछ सीन फिल्म का सबसे हॉट सीन बना और फिल्म चली भी थी लेकिन जब वो सीन शूट हो गया तब माधूरी का मन नहीं माना और वे पहुंच निर्देशक फिरोज खान के पास पहुंच गई थीं. मगर फिरोज खान ने ऐसा करने से मना कर दिया. वो समय माधुरी का इंडस्ट्री में शुरुआती दौर था इसलिए वो ज्यादा बोल भी नहीं सकती थीं. फिल्म रिलीज के बाद माधुरी की बहुत आलोचना हुई जिसके बाद उन्होंने इतने बोल्ड सीन करने से तौबा कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + 8 =