बॉलीवुड के इन स्टार्स की बेटियां हैं कमाल, ख़ूबसूरती में एक दुसरे को देती हैं ये मात, देखिये

भारत में इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री का सिक्का सर चढ़ कर बोल रहा है. इस इंडस्ट्री में कामयाबी पाने के लिए सैंकड़ों लोग हर दिन एक नई स्ट्रगल से गुजरते हैं. हालांकि उनमे से बहुत कम कलाकार ही ऐसे हैं जो कामयाबी की इस रेस का हिस्सा बन पाते हैं. इन्ही में से शाहरुख़ खान, श्रीदेवी, अक्षय कुमार, अनिल कपूर आदि सुपर स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं. देखा जाए तो इन स्टार्स के बच्चे भी उनकी तरह ही टैलेंटेड हैं.  बहुत सारे स्टार्स कलाकारों के बच्चे भी बॉलीवुड में कदम रख कर अपनी किस्मत आजमाने में लगे हुए हैं. आज हम आपको ऐसे ही सुपर स्टार्स की बेटियों से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिनकी ख़ूबसूरती एक दुसरे को बराबर की टक्कर देती है. तो चलिए जानते हैं उन टॉप 5 बेटियों के बारे में –

4. सुहाना खान

 

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग माना जाता है. शाहरुख खान के बच्चे निश्चित रूप से अगली पीढ़ी के सुपरस्टार हैं. हालांकि शाहरुख के छोटे बेटे अबराम सबसे प्यारे हो लेकिन उनके बेटे आर्यन और सुहाना खान भी किसी से कम नहीं है. स्टाइल की बात करें तो सुहाना खान अव्वल नंबर पर है और इंटरनेट पर राज कर रही है. या फिर यूं कह लीजिए कि शाहरुख की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है. जब भी सुहाना किसी की घंटियां पार्टी में शिरकत करती हैं तो उस इवेंट की पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर लेती हैं. सुहाना की खूबसूरती का अंदाजा आप ऊपर दी गई तस्वीर सही लगा सकते हैं. इन दिनों सुहाना 18 की हो चुकी हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू का कोई विचार नहीं बनाया है. लेकिन देर सवेर वह भी फिल्मों में दिखाई जरूर देंगी.

3. अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शामिल है. हाल ही में अनन्या पांडे 18 साल की हुई हैं. खूबसूरती में यह बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती है. खबरों की मानें तो अनन्या “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं यह फिल्म वह टाइगर श्रॉफ के साथ करेगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बहुत जल्द यह फिल्म पर्दे पर उतार दी जाएगी.

2. सारा अली खान

बॉलीवुड के सैफ अली खान और अमृता सिंह की प्यारी बेटी सारा अली खान अब बड़ी हो चुकी है और दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं लगती. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सारा अली खान के दो भाई ब्राह्मण और तैमूर अली खान है. सारा का जन्म 1993 में हुआ. फिल्मों की बात करें तो सारा बहुत जल्द “केदारनाथ” फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने जा रही हैं इस फिल्म में उनका साथ सुशांत सिंह राजपूत देंगे. अब देखना ये होगा कि पिता की लाडली उनकी तरह फिल्मों अपना जलवा बिखेर पाएंगी या नहीं.

1. जान्हवी कपूर

हाल ही में हमने बॉलीवुड की सबसे मशहूर अदाकारा श्रीदेवी को हमेशा के लिए खो दिया. लेकिन अब श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर सलमा में डेब्यू करने के लिए तैयार हो चुकी है. इन दिनों जान्हवी अपनी पहली फिल्म धन को लेकर काफी उत्साहित है और फिल्म के प्रमोशन के लिए दिन रात एक करने में लगी हुई हैं. जान्हवी के डेब्यू से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग उसके लिस्ट काफी लंबी थी. ऐसे में अब देखना यह होगा कि जान्हवी अपनी मा श्रीदेवी की तरह दर्शकों का दिल जीत पाने कामयाब हो पाती है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eleven − 3 =