विशेष

डिंपल यादवः इस खूबसूरत चेहरे के पीछे छिपा है बेहद खौफनाक सच, सच से अब उठा है पर्दा

लखनऊ – साल 2014 के बाद से देश का माहौल कुछ ऐसा बना कि राजनीति में कोई रुचि न रखने वाला भी आज नेता बने घुम रहा है। हर गली, घर और चौराहे पर राजनीति की ही बातें होती हैं। देश के लोगों में राजनीति को लेकर एक अलग तरह का जूनून है। हर नागरिक अब ये जानने के लिए इच्छुक है कि देश की राजनीतिक गलियारों में क्या हो रहा है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि अब तस्वीर पूरी तरह से बदल चूकी है। हर कोई राजनीति में रूची लेने लगा है। ऐसे में हम आपको एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं जो शायद आपके होश उड़ा दे। जी हां, ये राज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का है। दरअसल, डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान कुछ ऐसा करती हैं जो आपको एक बार जरुर जानना चाहिए।

डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान करती हैं ये काम

अखिलेश यादव पर हाल ही में कई चीजों का आरोप लगाया गया जिसमें अपने ही पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल यादव के खिलाफ बगावत भी शामिल है। लेकिन, इन सबके बीच अखिलेश यादव कि पत्नी डिंपल यादव खामोश रही। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी अपने पति के सीएम पद का उम्मीदवार बनने के बाद डिंपल यादव ने उनके साथ खूब प्रचार किया।

डिंपल यादव भारतीय राजनीति की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक होने के साथ साथ नेता भी अच्छी हैं। लेकिन, डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान कुछ ऐसा करती हैं जिसे जानकर आप विश्वास ही नहीं कर पाएंगे। दरअसल, शादीशुदा होने के बावजूद भी डिंपल यादव मुस्लिम इलाकों में कुंवारी बनकर रैली करती हैं। कई बार ऐसा देखा गया है कि वो जब किसी मुस्लिम इलाके में रैली के लिए गई हैं तो उन्होंने न मंगलसूत्र पहना था और ना ही उनकी मांग भरी थी।

मुस्लिम इलाको में मंगलसूत्र तक नहीं पहनती डिंपल

Dimple yadav gets angry with sp workers

डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान मंगलसूत्र तक नहीं पहनती हैं। लोग कई बार डिंपल यादव के इस अवतार को देखकर हैरान हो चुके हैं। ये बात कई मीडिया रिपोर्ट में भी सामने आ चुकी है। डिंपल जब कभी किसी मुसलमान इलाके का दौरा करती है तो वो बिना बिंदी-चूड़ी और मंगलसूत्र के नजर आती है। लेकिन, वहां जब वो किसी हिंदु इलाके में जाती हैं तो बिंदी-चूड़ी और मंगलसूत्र सब कुछ पहने रहती हैं। डिंपल यादव के ऐसा करने के पीछे की वजह भी हैरान करने वाली हैं।

दरअसल, डिंपल यादव मुस्लिम इलाको में रैली के दौरान बिना बिंदी-चूड़ी और मंगलसूत्र के इसलिए जाती हैं ताकि वो मुस्लिम वोटर्स को अपनी पार्टी के प्रति आकर्षित सक सके। वो ऐसा इसलिए करती हैं कि मुस्लिम वोटर पर उनके हिन्दु होने का कोई प्रभाव न पड़े। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता। हो सकता है कि डिंपल यादव किसी अन्य कारण से ऐसा करती हों। लेकिन, डिंपल को ऐसा करते देख कई लोग ये बात कह चुके हैं। सच क्या है ये तो डिंपल ही बता सकती हैं। हिन्दु और मुस्लिम इलाके में अलग अलग रुप में जाने क्या मतलब है ये वही जाने।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close