ये हैं बॉलीवुड की 8 ननद-भाभी की जोड़ियां, सगी बहनों से भी गहरा है इनका रिश्ता, जानिये कौन है ये

जब कोई लड़की अपने पिता को घर छोड़कर शादी के बाद अपने पति के घर में आती है, तो नदद को भाभी के रूप में एक अच्छी दोस्त मिलती है। लेकिन, हम छोटे पर्दे पर अक्सर देखते हैं कि नदन और भाभी के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं होते। लेकिन, इसके विपरीत ज्यादातर बॉलीवुड की ननद भाभी के बीच के रियल लाइफ के रिश्तों में प्यार और केयर से भरा हुआ है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही ननद भाभी की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं जिनके बीच रिश्ता सगी बहनों से भी ज्यादा गहरा है। तो आइये देखते हैं बॉलीवुड की ननद भाभी की टॉप जोड़ियां जो रियल लाइफ में सगी बहनों की तरह ही रहती हैं।

ये हैं बॉलीवुड की ननद भाभी की जोड़ियां

 

  • 1 करीना कपूर खान और सोहा अली खान

यह जोड़ी बॉलीवुड की ननद भाभी की टॉप जोड़ियां की लिस्ट में सबसे ऊपर है। इन दोनों के बीच का रिश्ता सगी बहनों की तरह है। करीना और सोहा को अक्सर एक साथ छुट्टियां और विदेशी टूर पर साथ देखा जाता है। सोहा ने एक बार अपनी भाभी यानि करीना कपूर की तारीफ करते हुए कहा था: “मैं करीना का इस बात के लिए सम्मान करती हूं कि वह काम और मेरे भाई की प्राथमिकताओं के प्रति स्पष्ट हैं। वो मुझे पसंद करती है क्योंकि उनके साथ मेरा व्यवहार सैफ की तरह ही है।”

  • 2 ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा

मीडिया में अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि बच्चन परिवार में ऐश्वर्या और श्वेता के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। लेकिन, ऐसा कुछ भी नहीं है। ये दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या और उनकी ननद श्वेता को अक्सर कई कार्यक्रमों में एक साथ देखा गया है। श्वेता ने कॉफ़ी विद करण शो में कहा था कि वो अपनी भाभी से प्यार करती है और खुश हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ हैं।

  • 3 मलाइका अरोड़ा खान और अर्पिता खान

भले ही मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया हो। लेकिन, आज भी मलाइका और अर्पिता के बीच रिश्ता एक ननद भाभी के जैसा ही है। ऐसी खबरें आई थी कि अर्पिता और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन बाद में वो मलाइका को लेकर खबरे में रहे। यही कारण था कि अर्जुन और अर्पिता के बीच रिश्ता बाद में कुछ खरबा हो गया। लेकिन, वो परिवारिक कार्यक्रमों में हमेशा एक-दूसरे के साथ नज़र आती हैं।

  • 4 सोनाक्षी सिन्हा और तरुना अग्रवाल

सोनाक्षी के बड़े भाई कुश ने साल 2015 में तरुना के साथ शादी की थी। सोनाक्षी अपने भाई की शादी को लेकर बेहद उत्साहित थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। तरुना और सोनाक्षी एक दूसरे के बहुत करीबी हैं और सगी बहनों की तरह रहती हैं।

  • 5 रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी

रानी मुखर्जी अपने परिवार के बहुत करीब हैं। विशेष रूप से अपनी भाभी के साथ वो एक सगी बहन के जैसे ही रहती हैं। रानी ने कई सालों तक शादी नहीं की क्योंकि वह अपने परिवार की देखभाल करना चाहती थी। इसकी वजह ये थी कि रानी के भाई ने अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं ली थी। इस वजह से सारा जिम्मा रानी के ऊपर था। लेकिन, रानी ने अपनी भाभी और भतीजी को हर तरह से मदद की। दोनों एक दुसरे की बेहद अच्छी दोस्त हैं।

  • 6 नीतू सिंह और रीमा जैन

बॉलीवुड की ननद भाभी की टॉप जोड़ियां तो आपने देख ली। लेकिन, हमारी लिस्ट में यह जोड़ी सबसे पुरानी है। नीतू और रीमा जैन के बीच के रिश्ते बहन की तरह हैं। दोनों विभिन्न कार्यक्रमों में एक साथ नज़र आती हैं।

  • 7 ट्विंकल खन्ना और अलका भाटिया

अक्षय कुमार के जीवन में इन दोनों का विशेष महत्व है। ट्विंकल और अलका घर का सारा काम संभालती हैं। जब अक्षय कुमार अपनी बहन के एक ऐसे आदमी से शादी करने के निर्णय के खिलाफ थे, जो उससे 15 साल बड़ा था और तलाकशुदा भी था तो ट्विंकल ने अक्षय को मनाया था।

  • 8 गौरी खान और शहनाज

शाहरुख खान की बहन शहनाज उनसे 6 साल बड़ी हैं और खान परिवार उन्हें बहुत प्यार करता है। अपनी मां के निधन के बाद शहनाज अवसाद में चली गई थी। वो हमेशा चुप और खुद में ही खोई रहती थी। लेकिन, गौरी शहनाज का बेहद ख्याल रखती है। गौरी के जीवन में उनकी भाभी सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक है। गौरी शहनाज की हर इच्छा पूरी करती हैं।