सोने से पहले बीवी के साथ जरुर करें ये 5 काम, फिर घरवाली आप को कभी धोखा नहीं दे पाएगी

सोने से पहले बीवी के साथ जरुर करें ये 5 काम: शादी करना और उसको निभाना कोई बच्चों का खेल नहीं है. शादी के बाद पति और पत्नी दोनों को कईं कुर्बानियां देनी पड़ती हैं. क्यूंकि कईं बार रिश्ते में हुई छोटी से छोटी गलती भी भयानक रूप धारण कर लेती है और इस पवित्र रिश्ते में मनमुटाव पैदा कर देती है. ये मान लीजिए कि आपकी एक छोटी सी भूल भी आपकी शादीशुदा जिंदगी को नरक बना सकती है. आपने अक्सर देखा होगा कि बहुत सारी लड़कियां शादी के बाद अपने पति के साथ एडजस्ट नहीं कर पाती और उन्हें इग्नोर करके गैर मर्द के संपर्क में आ जाती हैं. इसमें कसूर केवल उन लड़कियों का नहीं बल्कि लड़कों का भी है.

आपने हिंदी की एक कहावत तो सुनी ही होगी कि “ताली हमेशा दो हाथो से ही बजती है”. इसलिए अगर आपकी पत्नी आपको छोड़ कर किसी और की तरफ़ आकर्षित हो रही है तो इसमें कहीं ना कहीं दोष आपका भी है.

पति के काम में व्यस्त रहने के कारण कईं बार पत्नियों को जो सुख चाहिए होता है, वह उनको नहीं मिल पाता. जिसके कारण वह अपना प्यार दूसरो में ढूँढने लग जाती है. मगर आज हम आपको 5 ऐसी टिप्स देने जा रहे हैं, जिन्हें अपना कर आप अपनी पत्नियों को अपने प्यार में पागल कर सकते हैं. इसके लिए आपको बस रोज रात को सोने के पहले ये 5 काम करने होंगे.

करें रोमांटिक बातें

अगर आप अपनी शादीशुदा जिंदगी में मिठास बनाए रखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको लाइफ में थोड़ा रोमांस का तड़का लगाना पड़ेगा. क्योंकि दिलों में एक दूसरे के लिए प्यार बरकरार रखने के लिए रोमांस बरकरार रखना बेहद जरूरी है. रोमांस पति पत्नी के बीच की हर दीवार को खत्म कर सकता है. अगर आप दिन भर काम में व्यस्त रहते हैं तो रात को सोने से पहले बेडरूम में पत्नी के साथ कुछ मीठी और प्यार भरी बातें जरूर करें. ऐसा करने से आपकी पत्नी आपके इलावा किसी और शख्स के बारे में नहीं सोचेगी.

गले लगाकर सोए

हर लड़की अपने साथी से बेइंतहा प्यार चाहती है ऐसे में अगर उसको वह प्यार नहीं मिलता तो वह गैर मर्द की ओर आकर्षित होने लगती है. अगर आप अपनी पत्नी को सोने से पहले गले लगा लें तो वह दिन भर की थकान और टेंशन मिलकर आपकी बाहों में सिमट जाएगी. इससे आपका अपनी पत्नी के साथ भावनात्मक कनेक्शन जुड़ जाएगा. पत्नी को गले लगाकर माथे पर किस करना मैरिड लाइफ के लिए शुभ संकेत है.

पत्नी को करें “किस”

हर व्यक्ति के प्यार जताने का तरीका अलग अलग होता है. ऐसे में किस करना एकमात्र ऐसा तरीका है जो दो लोगों को आपस में इमोशनली और फिजिकली जोड़कर रखता है. हर रोज बीवी को किस करने से उन्हें इस बात का एहसास होता रहता है कि आप उन्हें कितना चाहते हैं. ऐसे में मैं आपको धोखा देने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकती.

पत्नी के साथ करे संभोग

पुरुषों की ही नहीं बल्कि महिलाओं की भी कुछ शारीरिक जरूरतें और इच्छाएं होती हैं जो वह शादी के बाद अपने पति से पूरी करना चाहती हैं. ऐसे में अगर शादी के बाद उन्हें अपनी इच्छाओं की पूर्ति ना हो तो उनका मन भटक जाता है और वह आपको धोखा देने के लिए आप पर निकल पड़ती हैं. इस स्थिति से बचने के लिए आप हर हफ्ते कम से कम 1 से 2 बार अपनी बीवी के साथ संभोग जरूर करें.

पत्नी की करें तारीफ

हर लड़की को अपनी तारीफ सुनना सबसे अजीज होता है. ऐसे में अगर आप सोने से पहले अपनी पत्नी के सामने उसके तारीफों के पुल बांधे तो वह आपसे खुश हो जाती है और आप उनके लिए स्पेशल बन जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.