बेहद खूबसूरत हैं यो यो हनी सिंह की पत्नी, स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे से करते थे प्यार

मुम्बई – बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर और रैपर माने जाने वाले यो यो हनी सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हनी सिंह ने हाई हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शोप, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट जैसे एक से बढ़कर एक गाने बनाकर न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बना ली है। हनी सिंह को आम तौर पर खूबसूरत दिखने वाली मॉडलों और कलाकारों के साथ स्क्रीन पर डांस और गाना गाते ही देखा जाता है। लेकिन, जब बात उनकी निजी जिंदगी की हो, तो वो वैसे बिल्कुल भी नहीं हैं जैसा की वो स्क्रीन पर नज़र आते हैं। हम बात कर रहे हैं आज हनी सिंह की निजी जिंदगी की जो स्क्रीन की लाइफ से बिल्कुल ही अलग है। हनी सिंह शादीशुदा हैं और हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार सिंह (Shalini Talwar Singh) बेहद खूबसूरत हैं।

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार सिंह बेहद खूबसूरत हैं

शालिनी तलवार सिंह Shalini Talwar Singh

हनी सिंह ने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री को एक नया मुकाम दिया है। हनी सिंह देश के पहले रॉक स्टार हैं। हांलाकि, कई सालों से उन्होंने कोई बड़ा हिट गाना नहीं दिया है। लेकिन, दर्शक आज भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि हनी सिंह ने पिछला गाना धीरे धीरे से.. गाया था जो ब्लॉकबस्टर रहा। इसके बाद से उन्होंने एक और गाना गाया है जो इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। बात करें हनी सिंह की वाइफ की तो हनी सिंह की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। हनी सिंह की पत्नी का नाम शालिनी तलवार है।

शालिनी तलवार सिंह Shalini Talwar Singh

शालिनी सिंह (शालिनी तलवार सिंह) भारत के लोकप्रिय संगीत निर्देशक और गायक यो यो हनी सिंह की पत्नी हैं। शालिनी तलवार और हनी सिंह ने साथ में ही स्कूली पढ़ाई की है। दोनों अच्छे दोस्त थे और स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे से डेट करते थे। स्कूल पूरा होने के बाद हनी सिंह ब्रिटेन चले गए लेकिन वो कभी शालिनी को नहीं भुल सके। हनी सिंह ने सफल होने और प्रसिद्धि प्राप्त करने के बाद शालिनी से शादी करने का फैसला किया। लेकिन, इस बात को उन्होंने दुनिया से छुपा कर रखा क्योंकि वो नहीं चाहते कि लड़कियों में उनकी लोकप्रियता कम हो।

स्कूल के दिनों से ही शालिनी सिंह रही हैं हनी सिंह की गर्लफ्रेंड

शालिनी तलवार सिंह Shalini Talwar Singh

शालिनी और हनी सिंह ने 23 जनवरी 2011 को शादी की थी। शालिनी दिल्ली के पंजाबी परिवार से हैं। हनी सिंह ने सिख पारंपरा से शादी की है। दोनों की शादी दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में हुई थी। शादी की कुछ रस्में सरोजनी नगर (दिल्ली) के पवित्र गुरुद्वारा में भी किये गये थे। हनी सिंह ने अपने शो इंडियन रॉ स्टार के दौरान दुनिया से अपनी पत्नी की पहचान कराई थी। इससे पहले शायद ही कोई जानता था कि हनी सिंह शादी शुदा हैं।

शालिनी तलवार सिंह Shalini Talwar Singh

एक इटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने कहा था कि उनकी पत्नी को उनके गाने पसंद नहीं आते हैं। उन्होंने कहा, “शालिनी को मेंरा कोई भी गाना पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि वह इन गानों से नफरत करती है, लेकिन उसने कभी ऐसा कहा नहीं। वह ज्यादातर रोमांटिक गाने पसंद करती है, जो मैंने अभी तक गाया नहीं है।” आपको बता दें कि हनी सिंह की पत्‍नी शालिनी तलवार स्कूल के दिनों में ही उनकी गर्लफ्रेंड बन गई थी और 20 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की है।

 

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार सिंह (Shalini Talwar Singh)

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार सिंह (Shalini Talwar Singh)

 

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार सिंह (Shalini Talwar Singh)

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार सिंह (Shalini Talwar Singh)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.