Viralबॉलीवुड

परिणीती चोपड़ा ने सरेआम अर्जुन कपूर को जड़ा चाटा, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

आजकल हर खबर सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल हो जा रही हैं, खास कर बॉलीवुड स्टारों का हर एक बात लोगों तक पहुँच जा रही हैं और स्टारों की ये सारी खबर सोशल मीडिया के माध्यम से ही उनके फैंस और अन्य लोगों तक पहुँच जा रही हैं। असल में इन दिनों बॉलीवुड के दो यंग स्टार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में इस प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया कि परिणीति चोपड़ा ने सभी के सामने अर्जुन को थप्पड़ जड़ दिया। ऐसे में यह खबर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गयी और लोग सोच रहे हैं कि आखिर परिणीति ने अर्जुन को क्यों थप्पड़ मारा।

ऐसा कयास लगाया जा रहा है की जरूर अर्जुन कपूर ने कुछ तो ऐसा किया होगा जिसकी वजह से परि को इतना गुस्सा आ गया और उन्होने अर्जुन को थप्पड़ मार दिया। आइए इस खबर के बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर परि ने अर्जुन को क्यों थप्पड़ मारा हैं, बता दें की अभी हाल में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो गयी हैं जिसमें वो अर्जुन कपूर को थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं। ऐसे में लोग सोचने लगे की परि ने अर्जुन को क्यों थप्पड़ मारा हैं। आपको बता दें कि अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की हैं जिसमें परिणीति उनको थप्पड़ मरते नजर आ रही है, दरअसल परिणीति अर्जुन को प्यार से थप्पड़ मारा हैं, ये दोनों स्टार अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग के दौरान आकार हंसी-मज़ाक करते नजर आते हैं। परिणीति ने प्यार से अर्जुन को फिल्म के प्रमोशन के दौरान मारा था और देखते-देखते ही इन दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो गयी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की नमस्ते इंग्लैंड फिल्म 19 अक्तूबर को रिलीज होने वाली हैं। दरअसल यह फिल्म सुपरहिट फिल्म नमस्ते लंदन की सिक्वल हैं जिसमें कैटरीना कैफ और अक्षय नजर आए थे। आपको बता दें कि फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से पहले दोनों इश्कजादे में नजर आ चुके है, इस फिल्म से ही दोनों ने अपने करियर की शुरुआत की थी और इनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा चुकी थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह जोड़ी दोबारा से अपना जलवा बरकरार रख पाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर दोबारा से अपना धमाल मचा सकती हैं।

इसके अलावा इन दोनों स्टार ने इश्कजाड़े के बाद अलग-अलग स्टारों के साथ कई फिल्में की और इनकी फिल्में सफल रही हैं। काफी लंबे समय के बाद यह सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से नजर आने वाली हैं| हालांकि ये दोनों स्टार इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इनके इस मेहनत को देख कर लगता हैं कि शायद इन दोनों की मेहनत रंग लाये और इनकी नमस्ते इंग्लैंड बॉक्स ऑफिस पर कमाल करके दिखाये।

Back to top button