तलाक शुदा महिला से की है अरिजीत सिंह ने शादी, जो दिखती हैं बेहद खुबसूरत – देखिए तस्वीरें

मुम्बई – अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना एक ऐसी पहचान बनाई है जो कभी किशोर कुमार जैसे सिंगर की हुआ करती थी। वे आज की जनरेशन के सबसे पसंदिदा सिंगर्स में से एक हैं। आज शायद ही कोई ऐसी फिल्म हो जिसमें अरिजीत सिंह का सांग न हो। सालों के संघर्ष के बाद अरिजीत सिंह को फिल्म आशिकी 2 में उनके फेमस गाने ‘तुम ही हो’ ने रातों रात स्टार बना दिया। बहुत कम लोग जानते होंगे की अरिजीत एक सिंगर के साथ साथ बैडमिंटन प्लेयर, राइटर, मूवी फ्रीक और डॉक्युमेंट्री मेकर भी हैं। लेकिन, अरिजीत की जिंदगी का एक और पहलू भी है जिससे ज्यादातर लोग अंजान हैं। ये पहलू है अरिजीत सिंह की पत्नी का जिनके बारे में बहुत कम लोगों को पता है।

सिंगर अरिजीत सिंह को उनकी सुरीले गीतों के लिए जाना जाता है। अरिजीत सिंह ने ‘फेम गुरुकुल’ में भाग लेने के बाद अपने सिंगर करियर की शुरुआत की। उसके बाद में उन्होंने शो ’10 के 10 ले गए दिल’ में हिस्सा लिया और विजेता रहे। अरिजीत सिंह ने आशिकी 2 गाने के साथ सभी को अपना दिवाना बनाया है म्यूजिक की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना ली। अरिजीत अपने निजी जीवन के बारे में काफी मुखर हैं।

वह अक्सर अपनी पत्नी के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हैं और इस बारे में बात करते हैं कि उनकी पत्नी दुनिया की सबसे अच्छी पत्नी है। लेकिन, इस बात को केवल कुछ लोग ही जानते हैं कि अरिजित ने दो शादियां की है। अरिजीत सिंह की पत्नी का नाम कोयल है। अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से 20 जनवरी 2014 को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी की थी। इस खबर की पुष्टि शादी की तस्वीरों के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हुई थी। यह अरिजीत की दूसरी शादी थी। अरिजीत सिंह ने इससे पहले एक रियलिटी शो की को-कंटेस्टेंट के साथ शादी कि थी।

अरिजीत सिंह की पत्नी का नाम कोयल है। अरिजीत सिंह की पत्नी की भी यह दूसरी शादी है और उनकी एक लड़की भी है। हालांकि, उनके तलाक के पीछे के कारण के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।  अरिजीत सिंह ने न केवल कोमल स्वीकार नहीं किया बल्कि उनके बेटे को भी स्वीकार किया। अपने असफल विवाह के बाद दोनों को एक-दूसरे का सहारा मिला और दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

अरिजीत सिंह का जन्म 25 अप्रैल 1987 को पंजाब के मुर्शिदाबाद जिले के जिगंज में हुआ था। उनके पिता पंजाबी और मां बंगाली है। अरिजीत को हमेशा अपनी दादी, मौसी और यहां तक कि भारतीय शास्त्रीय गायकों से ट्रेनिग मिली है, जिसके बाद उनका झुकाव संगीत की ओर हुआ। अरिजित सिंह हमेशा अपनी पहली शादी की बात पर खामोश हो जाते हैं। यही वजह है कि ज्यादातर लोगों को उनकी पहली शादी के टुटने की असल वजह मालूम नही है। फिलहाल अरिजीत सिंह की पत्नी का नाम कोयल रॉय है। कोयल रॉय के बारे में इस बात की जानकारी मिली है कि अरिजीत से शादी से पहले कोयल रॉय भी शादीशुदा थी और उनकी एक बेटा भी था।