बॉलीवुड

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटियां नहीं है किसी से कम, इनकी ख़ूबसूरती देख आप भी होश खो बैठेंगे

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड इंडिया की सबसे बड़ी फ़िल्मी इंडस्ट्री है. ऐसे में यहाँ आए दिन की ना कोई कलाकार लाइमलाइट में नजर आता ही रहता है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में आए दिन नए नए चेहरे शिरकत करते ही रहते है. इनमे से बहुत ही कम ऐसे चेहरे हैं, जो दुनिया का दिल जीतने में कामयाब हो पाते हैं. इन्ही में से एक ऐसे ही कलाकार से आज हम आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिनका नाम ही उनकी पहचान के लिए काफी है. दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत की.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत  ना केवल साउथ इंडियन फिल्मों के बल्कि, बॉलीवुड के भी सबसे चहेते कलाकारों में से एक  जाने जाते हैं. रजनीकांत की “रोबोट” फिल्म तो आप सबने देखी ही होगी. ऐश्वर्या राय के साथ इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके इलावा हम आपको बता दें कि रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड है. लेकिन, फिल्मों में आने के बाद इन्होने अपना नाम बदल कर रजनीकांत रख लिया. लोग इन्हें “सुपर स्टार  रजनी” के नाम से भी जानते हैं.

बहरहाल, आज हम बात रजनी की नहीं बल्कि, उनकी बेटियों की करने जा रहे हैं. दरअसल, रजनीकांत की दो बेटियां हैं. जिनमे से एक का नाम ऐश्वरिया और दूसरी का नाम सौंदर्य है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रजनीकांत की दोनों ही बेटियां ख़ूबसूरती में किसी अप्सरा से कम नहीं हैं. हालाँकि, रजनीकांत की बेटियों ने फिल्मों से दूरी बनाए रखी लेकिन फिर भी वह दोनों खुद को लाइमलाइट से दूर नहीं रख पाई.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत की दोनों बेटियां दिखने में बेहद खुबसूरत हैं. अगर ये दोनों फिल्मों में अभिनय करती तो इनके सामने सारी हेरोइनो का फीकी पड़ना तय था. एक रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत की बेटी सौंदर्य रजनीकांत पेशे से प्रसिद्ध निर्माता, ग्रफिक डिजाइनर और निर्देशक हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि, सौंदर्य तामिल  कईं फिल्मों में ग्राफ़िक डिज़ाइनर का काम कर चुकी हैं. सौंदर्य की शादी अश्विनी रामकुमार से हुई थी. लेकिन, किसी कारण दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और जल्द ही तलाक हो गया.

अगर बात रजनी की छोटी बेटी ऐश्वर्या की करें तो उनकी शादी साल 2010 में साउथ के सुपर स्टार धानुष से हुई थी. धानुष का “Why This Kolaveri D” गाना आज भी सबकी जुबान पर है. इसके इलावा धानुष बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म “राँझना” में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं. इस फिल्म में धानुष के साथ सोनम कपूर लीड रोल में थी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्य भी साउथ फिल्मों में निर्देशक हैं. इसके इलावा सौंदर्य काफी फिल्मों में प्ले-बैक सिंगिंग कर चुकी हैं. अगर ख़ूबसूरती की बात की जाए  ऐश्वर्या और सौंदर्य दोनों ही   बढ़ कर एक है. ऐसे में  तय कर पाना बेहद मुश्किल होगा कि दोनों बहनों में से कौन सी बहन अधिक सुंदर है.

Back to top button