बॉलीवुड

बेटे के बाद शाहरुख की बेटी सुहाना का भी प्राइवेट वीडियो लीक, दोस्तों के साथ ऐसे आईं नज़र– देखिए

मुम्बई सोशल मीडिया के दौर में बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के अलावा, उनके किड्स भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। यही वजह है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्री देवी के बेटी जाह्नवी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां हमेशा लोगों की नजरों में रहते हैं। लेकिन, अब लोग उनके किड्स को भी जानने लगे है। आज हम बात कर रहे हैं उस सेलब्रिटी किड्स कि जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की जो अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

लेकिन, सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना आज अपनी किसी ग्लैमरस फोटो की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं, जो लीक हो गई है। वैसे तो सुहाना हमेशा की अपनी पर्सनल पार्टी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन, उनका एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। रिपोर्ट के मुताबाकि, यह वीडियो सुहाना के लंदन के स्कूल की क्लासरूम का है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुहाना अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं।

वीडियो आप देख सकते हैं कि सुहाना किस तरह से अपने स्कूल में मस्ती कर रही हैं। हालांकि, ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह वीडियो कितने साल पूराना है। लेकिन, इस वीडियो को लीक वीडियो बताकर सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख के बेटे आर्यन का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कथित तौर पर अपनी एक दोस्त के साथ नजर आये थे। आपको बता दें कि सुहाना इन दिनों लंदन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं।

ऐसी खबरें इन दिनों मीडिया में चल रही है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। आपको बता दें कि सुहाना अब पहले वाली सुहाना बिलकुल भी नहीं रहीं। सुहाना पहले से काफी हॉट और खुबसूरत हो गयी हैं। इसलिए इस बात कि अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो भी जल्द ही किसी फिल्म से अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। फिल्हाल तो सुहाना ने पापा शाहरुख के बर्थ डे पर दोस्तों के साथ सिक्रेट सुपरस्टार देखते हुए एंज्वाय किया। हाल ही में उन्हें एक शादी के फंक्शन में देखा गया था, जहां उनका देसी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आया और लोगों ने उनकी तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट किये। वीडियो –

Back to top button