दिलचस्प

अद्भुत प्रतिभा : पंक्चर बनाते हुए इस बुजुर्ग ने गाया ऐसा गाना की आ गयी किशोर कुमार की याद! – देखें वीडियो

नई दिल्ली – अक्सर लोग कहते हैं कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। यदि आप में प्रतिभा है तो आप बुलंदियों पर अवश्य पहुंचोगे, लेकिन कभी-कभी कुछ प्रतिभाओं को उनका सही मुकाम नहीं मिल पाता। अपने देश में भी कई ऐसे लोग हैं जिनके पास ऐसी प्रतिभा है की किसी को भी टक्कर दे दें। भारत में वाकई प्रतिभा कि कोई कमी नहीं है। ये प्रतिभाएं कभी हमें गांवों में तो कभी शहरों में अक्सर देखने को मिल जाती हैं। भले ही ये लोग मध्यम वर्ग के या गरीब हों लेकिन उनके पास जो प्रतिभा है वो और किसी के पास नहीं है। Amazing talent in india.

 वायरल हुआ ‘होके दुनिया से दूर, चले मजबुर’ –  

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग साइकल से जाते समय सड़क के किनारें बैठ गया और बीच सड़क पर ऐसा गाना गाया की सबके होश उड़ गए। सड़क पर बैठ कर इन्होंने बहुत ही सुरीली आवाज में किशोर कुमार का प्रशिद्ध गाना ‘होके दुनिया से दूर, चले मजबुर’ गाना शुरु किया। जिसे बाद तो वहां उसके सुनने वाले आ जाते है और उस बुजुर्ग को बहुत बढ़िया कह कर उसका प्रोत्साहन करने लगे। इन बुजुर्ग की आवाज इतनी सुरीली है कि पूरे गाने के बीच में कोई भी शख्स वहां से उठ कर नहीं गया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग शाम होने के बाद अपने पूरे दिन का काम ख़त्म कर अपने खेतो से घर जाते समय बीच में किसी कारण रुक कर अचानक गाना शुरू कर देता है। जिसे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बुजुर्ग की सुरीली आवाज सुनने के बाद बुजुर्ग की प्रतिभा को समझ कर उसे रिकॉर्ड करना शुरू कर देते हैं। पूरा गाना रिकार्ड करने के बाद इन्होंने  ने ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। बुजुर्ग के इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे लेकर काफी अच्छे कमेन्ट भी मिल रहे हैं।

देखें वीडियो –

Back to top button