बॉलीवुड

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मुश्किलें बढ़ीं, 25 जनवरी को होगा किस्मत का फैसला!

बॉलीवुड और विवादों का रिश्ता चोली-दामन का रहा है। शायद ही कोई बॉलीवुड अभिनेता होगा जिसका किसी विवाद से सामना ना हुआ हो। सलमान खान के साथ तो अक्सर ऐसा होता रहता है। यह साल भी उनके लिए कुछ ठीक नहीं लग रहा है। सलमान खान के लिए साल की शुरुआत ही बुरी खबर के साथ हुई है, जो उनकी मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। आपको याद होगा सलमान खान के ऊपर काले हिरन का मामला था, जिसका फैसला 25 जनवरी को होना तय हुआ है। इसी के साथ सलमान खान की किस्मत का भी फैसला होगा।

हथियार उलंघन का फैसला 18 जनवरी को:

इस मामले के साथ ही हथियार उलंघन का भी मामला है, जिसके लिए जोधपुर जिला सत्र न्यायलय जल्द ही फैसला सुनाने वाला है। यह फैसला 18 जनवरी को आने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता दें सलमान खान के ऊपर आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 और 25 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसका केस अभी तक चल रहा है। अगर सलमान खान पहली धारा के अंतर्गत दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें अधिकतम 3 साल की सजा हो सकती है, जबकि दूसरी धारा के अंतर्गत दोषी पाए जाने पर 7 साल की सजा हो सकती है।

हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान किया था काले हिरन का शिकार:

आपको ज्ञात होगा 1998 में फिल्म “हम साथ-साथ हैं” की शूटिंग के दौरान सलमान खान के ऊपर काले हिरन के शिकार का मामला दर्ज हुआ था। सलमान खान के साथ ही इस फिल्म के अन्य अभिनेताओं और अभिनेत्रियों पर इस दुर्लभ प्रजाति के शिकार का केस चल रहा है। सलमान के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम थीं। इन सभी के साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों के ऊपर भी काले हिरन के शिकार का केस चल रहा है।

संजय दत्त को हुई थी 6 साल की सजा:

आपको बता दें आर्म्स एक्ट के तहत इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के ऊपर केस दर्ज किया गया था और उन्हें 6 साल की सजा भी हुई थी। फिलहाल संजय दत्त जेल से रिहा हो चुके हैं। अब ये देखना है कि सलमान खान की किस्मत में क्या लिखा है, क्या वो भी बच पाते हैं या उन्हें भी इसके तहत जेल की हवा खानी पड़ती है।

Back to top button